PNB घोटाले में जारी हो सकता है रेड कार्नर नोटिस
PNB घोटाले में जारी हो सकता है रेड कार्नर नोटिस
Share:

हाल ही में भारत में पंजाब नेशनल बैंक का 13 हजार करोड़ का घोटाला करने वाले नीरव मोदी के खिलाफ सीबीआई ने रेड कार्नर नोटिस जारी करने की नीति बनाई है. वहीं नीरव मोदी के साथ इस घोटाले में शामिल मेहुल चौकसी के खिलाफ भी यह नोटिस जारी होगा. इस नोटिस के बाद दोनों को विदेश से भारत लाना काफी आसान हो जाएगा. 

इसी बीच, मीडिया में ऐसी भी खबरें आई हैं कि पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी ब्रिटेन पहुंच चुका है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह यहां राजनीतिक शरण लेने की कोश‍िश में जुटा हुआ है.इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के मंत्री ने नीरव मोदी के ब्रिटेन में होने की पुष्ट‍ि की है. ब्रिटेन के मंत्री बैरोनेस विलियम्स ने इस बात की पुष्ट‍ि की है. उन्होंने भारत सरकार को इस मामले में पूरा सहयोग देने का भी आश्वास दिया है.

राष्ट्रीय राजधानी में हुई बैठक के दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू को आवश्वान दिया कि विजय माल्या को भारत वापस लाने में मोदी सरकार की पूरी मदद करेंगे.बता दें कि फर्जी लेटर ऑफ अंडरटेक‍िंग्स के जरिये नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक को 13400 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम का चूना लगाया है. देश के सबसे बड़े घोटाले में शामिल दोनों आरोपी घोटाले के बाद से ही विदेश में जमे हुए है.

यूपी में ''संईया भए कोतवाल,अब डर काहे का''- मायावती

पांच रुपए के लिए किसान को मार डाला

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -