शादी में आप कुछ अलग दिखने का सोच रही हैं तो ट्रेंड में हैं Red और White लहंगे

शादी में आप कुछ अलग दिखने का सोच रही हैं तो ट्रेंड में हैं Red और White लहंगे

भारतीय शादियों की बात करें तो लाल रंग काफी शुभ माना जाता है. अक्सर देखा जाता है कि शादी में लड़कियां अक्सर ही लाल रंग के परिधान पहनती हैं जो शुभ होता है. लेकिन फैशन के अनुसार ट्रेंड भी बदलता जा रहा है. ऐसे में आप भी कुछ नया ट्राई करने का सोच रही हैं तो आपको बता देते हैं इस लेटेस्ट लहंगे के बारे में.  आजकल लोग लहंगे में एक्सपेरिमेंट्स भी कर रहे हैं. ब्लू, पर्पल, ग्रीन से लेकर दुलहनों को ऑफ बीट्स कलर्स भी पसंद आने लगे हैं. 

ऐसे ही लहंगों के कलर के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते-करते दुलहनें वाइट लहंगा भी पसंद कर रही हैं और ये काफी ट्रेंड भी कर रहे हैं. ये बेहद ही खूबसूरत दिखाई देते हैं और आप इसमें सबसे अलग दिखाई देंगी. हाल ही में एक दुलहन की तस्वीर सामने आई जिसने लाल और सफेद रंग का लहंगा पहना था. दुलहन ने सब्यसाची का यह लहंगा आनंद कारज वेडिंग के लिए पहना था.

आप देख सकते हैं दुल्हन का लहंगा सफेद रंग का था जिसका स्टेटमेंट बॉर्डर उसकी खूबसूरती बढ़ा रहा था. इसके साथ लाल एंब्रॉयड्री वाला ब्लाउज था. दुलहन ने इसके साथ सिंगल दुपट्टा कंधे पर ले रखा था. अपने लुक को सिंपल रखते हुए चोकर नेकपीस, गोल ईयररिंग्स और माथा पट्टी लगाई थी. कुछ इसी तरह का लुक आप भी अपना सकती हैं. 

त्यौहार पर पहन रही हैं ट्रेडिशनल ड्रेस तो इस तरह दिखें स्लिम

भाइयों के लिए मार्केट में आ गई है Facebook और Pubg राखी

रक्षाबंधन पर पहनें ये लेटेस्ट ऑउटफिट्स, बदलेगा लुक