यहां कई पदों पर हो रही है भर्तियां, 5 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

Sep 30 2020 04:52 PM
यहां कई पदों पर हो रही है भर्तियां, 5 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी ने 357 पोस्ट के लिए वेकेंसी निकाली है। यहां वरिष्ठ मेडिकल अधिकारी, रेडियोलॉजिस्ट तथा मेडिकल अफसर के पोस्ट पर भर्तियां निकली हैं, जिनके लिए उम्मीदवार पांच अक्टूबर तक अप्लाई कर सकते हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल jrhms.jharkhand.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इन भर्तियों के माध्यम से सूबे के 13 विभिन्न शहरों में स्थित प्रदेश सरकार के हेल्थ सेंटर तथा क्लिनिकों में कैंडिडेट्स को जॉब पर रखा जाना है।

पदों का नाम: सीनियर मेडिकल ऑफिसर, रेडियोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर

पदों की संख्या - 357 पद

शैक्षणिक योग्यता:
इन पदों पर शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग मांगी गई है। चिकित्सा अफसर के पोस्ट के लिए एमबीबीएस डिग्री के साथ-साथ मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से रजिस्ट्रेशन भी मांगा गया है। वरिष्ठ पदों के लिए स्पेशियलाजेशन में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री अथवा पीजी डिप्लोमा मांगा गया है। रेडियोलॉजिस्ट पोस्ट के लिए एमबीबीएस के साथ रेडियोलॉजी में पीजी अथवा पीजी डिप्लोमा मांगा गया है। 

वेतन: 
इन पोस्ट पर चुने जाने वाले कैंडिडेट्स को उनके पद के हिसाब से वेतन प्राप्त होगा। सीनियर मेडिकल ऑफिसर को प्रतिमाह 1,05,000 रुपये तथा रेडियोलॉजिस्ट को 1,50,000 रुपये और मेडिकल ऑफिसर को 63,000 रुपये प्रतिमाह का वेतन प्राप्त होगा। 

आवेदन कैसे करें: 
इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा, तथा ध्यान रहे किसी तरह की कोई त्रुटि ना हो। अभ्यर्थी इन पोस्ट के लिए आवेदन निश्चित प्रारूप में 5 अक्टूबर तक मिशन डायरेक्टर, आरसीएच कैंपस, झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी, जीवीआई कैंपस, नामकुम, रांची-10 पते पर जमा कराएं। आप आधिकारिक पोर्टल jrhms.jharkhand.gov.in के जरिये आवेदन कर सकते है।

उत्तर प्रदेश बिजली विभाग मे हो रही है सरकारी भर्तियां, आज है आवेदन की अंतिम दिनांक

एमपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, इस तरह करे डाउनलोड

इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने की अंतिम दिनांक आज