अर्जुन-इलियाना का 'हवा हवा' भी हुआ हवाहवाई, Watch Video
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है उनकी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' के  बारे में जिसमे की हमे अनिल कपूर व अर्जुन के साथ साथ अथिया शेट्टी व इलियाना डिक्रूज का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. फिल्म में इन दोनों ही मोहतरमाओं ने भी शानदार अभिनय को अंजाम दिया है. बता दे की फिल्म के दो दिग्गज कलाकार हम बात कर रहे है रियल लाइफ में चाचा व भतीजे अनिल कपूर व् अर्जुन कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म 'मुबारकां' के चलते सुर्खियों में बने हुए है.

जी हां बता दे कि अर्जुन कपूर व अनिल कपूर अपनी इस फिल्म में खूब धमाल मचाने वाले है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है. जिसमे अर्जुन कपूर और अनिल कपूर का अलग अंदाज नजर आ रहा है. 'मुबारकां' का एक और गाना रिलीज हुआ है. यह गीत हसन जहांगीर के गाए 'हवा हवा' का नया संस्करण है. मिका सिंह की आवाज इस गीत में थोड़ी अजीब महसूस हो सकती है, फिर भी यही मस्तीभरा गीत सुनने में मजेदार है.

इससे पहले इसका पोस्टर भी रिलीज हो चूका है जिसके बाद इसका ट्रेलर लांच किया है. मुबारकां के ट्रेलर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जुगलबंदी नजर आयी जिसमे ट्रेलर को देखकर फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म के इस गीत 'हवा हवा' में इलियान डिक्रूज और अर्जुन कपूर की मस्ती देखी जा सकती है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -