बढ़ता ही जा रहा है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई का रिकॉर्ड
बढ़ता ही जा रहा है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई का रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' लगातार बेहतरीन कमाई करने जुटी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब तक इस फिल्म ने कुल 51.77 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनॉलिस्ट तरण आदर्श ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन के आंकड़े बताये है.

उन्होंने बताया कि, फिल्म ने अपने पहले दिन में 6.42 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके बाद दूसरे दिन में 9.34 करोड़ रुपए और रविवार को 10.81 करोड़ रुपए का कलेक्शन अपने नाम किया. वही सोमवार को फिल्म ने 5.17 करोड़ और मंगलवार को 4.93 करोड़, बुधवार को 4.41 करोड़, गुरुवार को 4.86 करोड़ और शुक्रवार को 5.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. यही नहीं बल्कि, फिल्म भारत के बाहर भी जबरदस्त कमाई करने में जुटी हुई है.

खबरों की माने तो भारत के बाहर इस फिल्म ने अब तक 1 मिलियन डॉलर यानी की 6.52 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. फिल्म की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, अगर फिल्म की कमाई लगातार ऐसी ही रही तो बहुत ही जल्द फिल्म एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी. फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है. इसे 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' बनाने वाले निर्देशक लव रंजन ने बनाया है.

ये भी पढ़े

चीन में तोड़े 'बजरंगी भाईजान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड

अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'

आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -