जगन के जन्मदिन पर बना रक्तदान का रिकॉर्ड, 34,723 लोगों ने किया रक्तदान
जगन के जन्मदिन पर बना रक्तदान का रिकॉर्ड, 34,723 लोगों ने किया रक्तदान
Share:

मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के जन्मदिन समारोह को राज्य भर में रक्तदानों के रूप में चिह्नित किया गया था, क्योंकि इस अवसर को मनाने के लिए रिकॉर्ड संख्या में लोगों ने रक्तदान किया था। अपडेट के अनुसार, सोमवार को आठ घंटे की अवधि में 34,723 लोगों ने रक्तदान किया, जिसके परिणामस्वरूप 12,153 लीटर रक्त संग्रह हुआ। "युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) ने 34,723 लोगों के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया, जिसमें आठ घंटे में रक्त दान किया गया। रेड्डी के जन्मदिन पर, एक बयान में कहा गया।

राज्य के सभी 175 निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ कर्नाटक और तमिलनाडु में कुछ और स्थानों पर रक्तदान शिविर लगाए गए। लगभग 278 रक्तदान शिविर लगाए गए। सत्तारूढ़ पार्टी ने इन शिविरों को मुख्यमंत्री के जन्मदिन समारोह के हिस्से के रूप में आयोजित करने का निर्णय लिया और कोरोनोवायरस के कारण बैंकों में रक्त की कमी को पहचानने का भी निर्णय लिया। इन शिविरों से कई ब्लड बैंक लाभान्वित हुए हैं। मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के बाद, राज्य के स्वास्थ्य अधिकारी रक्त को स्टोर करने के लिए संबंधित विभागों के साथ समन्वय कर रहे हैं।

चिल्लीकुरीपेट की विधायक और वाईएसआरसीपी की लोकप्रिय नेता रजनी विदडाला ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक शिविर में रक्तदान किया। नगर मंत्री बोट्टा सत्यनारायण, बंदोबस्ती मंत्री वेलमपल्ली श्रीनिवास राव, विधायक उषा श्री चरण और कई अन्य नेताओं ने दान शिविरों का निरीक्षण किया।

कोरोना के बाद अब अमेरिका में फ़ैल रहा Brain eating amoeba का संक्रमण

डब्ल्यूएचओ ने यूरोप में महामारी पर नियंत्रण करने की कही बात

केरल में कोविड टैली करने पर सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -