भारत जोड़ो यात्रा के लिए राजस्थान कांग्रेस में सुलह ! पायलट बोले- पूरी पार्टी एकजुट
भारत जोड़ो यात्रा के लिए राजस्थान कांग्रेस में सुलह ! पायलट बोले- पूरी पार्टी एकजुट
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि आज भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में दाखिल हो रही है. पायलट ने कहा कि हालिया घटनाक्रमों का भारत जोड़ो यात्रा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. बल्कि राजस्थान में तो यह यात्रा अन्य राज्यों के सापेक्ष और बेहतर होने वाली है. पायलट ने रविवार (4 दिसंबर) को कहा है कि पार्टी की प्रदेश इकाई पूरी तरह एकजुट है. इसके साथ ही पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के साथ अपने मतभेदों को लेकर भाजपा के तंज का पलटवार भी किया.

सचिन पायलट ने कहा कि यह सब भाजपा की तरफ से हो रहा है. वहां तो सीएम पद के लिए ही कम से कम एक दर्जन दावेदार हैं. पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सबसे अधिक गुटबाजी तो भाजपा में है. वे विगत चार वर्षों में राजस्थान में अच्छे विपक्ष की भूमिका तक नहीं निभा सके हैं. पहले वो अपना घर ठीक करें. उन्हें कांग्रेस की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. राजस्थान में कांग्रेस की अंतर्कलह का असर भारत जोड़ो यात्रा पर होने से संबंधित चिंताओं के बारे में पूछे जाने पर पायलट ने कहा कि इसको लेकर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. पूरी कांग्रेस एकजुट है. पार्टी के सभी लोग इस यात्रा को हर हाल में कामयाब बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं.

पायलट ने आगे कहा कि इसमें किसी शख्स का सवाल नहीं है. पार्टी के रूप में हमने सरकार बनाने के लिए काफी मेहनत की है. राहुल गांधी की यह यात्रा अगले 12 महीनों के भीतर होने चुनाव की दिशा में हमारे प्रयासों को बल देगी. उन्होंने कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के हालिया जयपुर दौरे को लेकर कहा कि यात्रा के कई पहलुओं को लेकर लंबी चर्चा हुई है. इसमें तय किया गया है कि यात्रा के लिए किस तरह कार्यकर्ताओं को लामबंद करना है. पायलट ने बताया कि इस यात्रा में राजस्थान से लाखों लोग शामिल हो रहे हैं. इस संदर्भ में किसी को किसी भी किस्म की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

'AAP ने मतदाता सूची से काटे 450 भाजपा समर्थकों के नाम..', MCD चुनाव में मनोज तिवारी का दावा

'सभी मुस्लिम कांग्रेस को वोट करें..', गुजरात चुनाव में जामा मस्जिद के शाही इमाम की अपील

'छुई-मुई क्यों बन जाते हैं प्रधानमंत्री..', पीएम मोदी पर कांग्रेस का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -