बढ़ते दामों के बीच यह पेट्रोल पंप मुफ्त दे रहा पेट्रोल, करना होगा बस ये काम
बढ़ते दामों के बीच यह पेट्रोल पंप मुफ्त दे रहा पेट्रोल, करना होगा बस ये काम
Share:

इस समय देश में लगातार डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ते चले जा रहे है। दिन पर दिन तेल की बढ़ती कीमतों से लोग हैरान परेशान है। अब इस वजह से लोगों के बजट भी खराब हो गए है। जी दरअसल कई राज्य तो ऐसे हैं जिनमे प्रीमियम पेट्रोल के दाम सेंचुरी के भी पार जा चुके है। वैसे अब इन सबसे आप भी परेशान हों तो हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ फ्री पेट्रोल मिल जाएगा! जी हाँ, सुनकर आँखे खुली रह गई न लेकिन सच में हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु के करुर शहर की। यहाँ के नागापमपल्ली में एक पेट्रोल पंप स्थित है, जहां पेट्रोल पंप के मालिक अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ही अनोखा ऑफर लेकर आए हैं। उन्होंने पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमतों को देखते हुए यह ऑफर रखा है।

क्या है ऑफर- जी दरसल जिन बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं मिल पा रही है उनकी मदद के लिए यह ऑफर है। इस ऑफर के अनुसार 'ग्राहकों के बच्चे को तिरुक्कुरल (तमिल शास्त्रीय ग्रंथ) के 20 दोहे सुनाने होंगे।' अगर वह 20 दोहे सुना देंगे तो उसके बदले पंप उन्हें 1 लीटर पेट्रोल बिल्कुल मुफ्त देगा। वहीं अगर बच्चा केवल 10 दोहे सुना देता है तो उसे आधा लीटर तेल बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा। वैसे यह बहुत ही मजेदार और अच्छा ऑफर है। इस ऑफर के चर्चे अब हर जगह हो रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ ये ऑफर तिरुवल्लवुर दिवस के मौके पर शुरू हुआ था जो कि अप्रैल महीने के अंत तक चलेगा।

वैसे इस ऑफर को केवल पहली कक्षा से लेकर ग्यारहवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए रखा गया है। कहा गया है इन छात्रों का अपने माता-पिता के साथ आना जरूरी है। इसी के साथ ही, बच्चों को दोहों को लिखकर भी दिखाना होगा, जिन्हें वो सुनाना चाहते हैं। वैसे बच्चे इस ऑफर का इस्तेमाल एक बार नहीं बल्कि कई बार कर सकते हैं लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए हर बार नए-नए दोहे सुनाने होंगे। खबरों के अनुसार अब तक इस प्रतियोगिता का लाभ 147 बच्चे उठा चुके हैं।

जम्मू कश्मीर को दो पार्टियों ने मिलकर आतंकवाद में झोंका... PDP के पूर्व सांसद का बड़ा बयान

नहर में पूरी तरह समा गई 54 यात्र‍ियों से भरी बस, 30 शव बरामद, राहत कार्य जारी

अल्लू अर्जुन ने दी राणा दग्गुबाती को मात, फैंस हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -