Airtel के इस प्लान के रिचार्ज से मिलेगी पूरे साल की छुट्टी
Airtel के इस प्लान के रिचार्ज से मिलेगी पूरे साल की छुट्टी
Share:

हमारे देश में 3 प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं इनमे एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का नाम भी जुड़ चुका है। इन कंपनियों में से आज हम एयरटेल के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको खरीदकर आपको आने वाले एक वर्ष के लिए रिचार्ज कराने से फुरसत मिल सकती है। इस प्लान में Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आपको और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।।

Airtel का ये प्लान है जबरदस्त: इतना ही नहीं यहां एयरटेल (Airtel) के एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारें में बात कर रहे है। वैसे तो एयरटेल कई सारे एन्यूअल प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है लेकिन आज हम जिस पूरे एक वर्ष  यानी 365 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में आपको बता रहे हैं, उसकी मूल्य 3,359 रुपये है। डेली डेटा से लेकर ओटीटी सब्सक्रिप्शन तक, इस प्लान में हर तरह के लाभ मिल रहे है। 

एयरटेल के 3,359 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स: अब जानते हैं कि एयरटेल (Airtel) के 3,359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कंपनी क्या बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। इस प्लान में हर दिन के लिए आपको 2।5GB डेटा दिया जा रहा है यानी कुल मिलाकर 365 दिनों के लिए आपको 912GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है। डेली डेटा की समाप्ति के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा।

इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 डेली SMS के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में एक वर्ष के लिए Disney+Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है।

Airtel दे रहा 6 हजार तक के कैशबैक का मौका, जानिए कैसे...?

Realme के इस Smartphone ने 1 साल में सेल की 20 लाख यूनिट्स

अब आप भी अपने कमरे को बना सकते है सिनेमा हॉल, लॉन्च होने जा रहा है नया टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -