बस इतने रुपए से करें JIO का रिचार्ज
बस इतने रुपए से करें JIO का रिचार्ज
Share:

Jio अपने कस्टमर के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जो प्रीपेड रिचार्ज लाइनअप में सबसे सस्ता है और इसका मूल्य इतनी कम है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते लेकिन जहां पर बात बेनिफिट्स की आ रही है वहां पर यह प्लान सबको टक्कर देता है. इस प्लान का मूल्य बहुत किफायती रखी गई है जिससे यहां हर किसी के बजट में फिट हो जाता है और जिसमे यूजर्स को कई अनलिमिटेड बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. यदि आप भी इस प्लान की खासियत नहीं जानते हैं तो आज हम आपके लिए इसकी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सके कि यह आपको कितना लाभ करवा सकता है.

कौन सा है ये प्लान: JIO के जिस प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका मूल्य ₹299 है. इस प्लान का मूल्य पर जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि कीमत के हिसाब से इसमें काफी अधिक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. आपको बता दें कि बेनिफिट्स की शुरुआत इस की वैलिडिटी से हो जाती है जो पूरे 28 दिन की बताई जा रही है. इस प्लान को खरीदना बहुत किफायती है लेकिन यूजर्स को बेनिफिट्स बहुत अधिक मिलते हैं और ऐसा ही एक बेनिफिट है इसमें मिलने वाला 56GB डाटा जो आपको पूरे 1 महीने में खर्च करना होता है यानी हर रोज के हिसाब से आपको 2GB डाटा का लाभ भी मिल है जो रोजमर्रा की इंटरनेट संबंधी आवश्यकता के लिए काम आता है.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में मिलने वाले फायदे यहीं पर समाप्त हो चुके है  तो आप गलत है क्योंकि इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है और खास बात यह है कि आप देश के किसी भी कोने में बिना एक्स्ट्रा चार्ज दिए हुए फ्री में बात भी कर पाएंगे. इतना ही नहीं आपको एक बेहतरीन कनेक्टिविटी भी दी जा रही है इससे कॉल ड्रॉप की समस्या भी आपके सामने पेश नहीं की जाने वाली है. इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल आप जरूरत पड़ने पर कर सकते हैं. इस प्लान में आपको जिओ टीवी, JIO सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और JIO क्लाउड जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

जानिए क्या हुआ जब CHATGPT ने दिया UPPSC का एग्जाम

होली पर पानी में गिर जाए फ़ोन तो ना लें टैंशन, इन टिप्स से करें ठीक

VI के इस रिचार्ज के आगे फ़ैल हो जाएंगे JIO और AIRTEL से अभी प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -