Airtel में आज ही करें इस नंबर से रिचार्ज और पाएं ये खास सुविधा
Airtel में आज ही करें इस नंबर से रिचार्ज और पाएं ये खास सुविधा
Share:

आज हम आपको एयरटेल के उन खास रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे है जिनमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ OTT का मजा भी आसानी से उठा सकते है। कोविड महामारी के बाद से कई लोग घरों पर कार्य कर रहे है। जिसके साथ साथ बच्चों की पढ़ाई भी ऑनलाइन चल रही है। इस कारण आज के वक़्त इंटरनेट हमारी खास आवश्यकता बन चुका है। इंटरनेट के बिना हमारे कई काम अधूरे ही रह गए। यदि आप कॉलिंग और इंटरनेट के लिए एयरटेल की टेलीकॉम सेवाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो ये खबर खास आपके लिए है। एयरटेल के जिन रिचार्ज प्लान्स के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं, उनमें आपको कई शानदार बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है। इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सस्ट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इन प्लान्स में आपको SMS की सुविधा भी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में....

एयरटेल का 839 रुपये का रिचार्ज प्लान: एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान के मूल्य 839 रुपये है। जिसमे आपको कुल 84 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। इसके साथ इंटरनेट उपयोग के लिए आपको इसमें रोजाना 2GB Data मिल रहा है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

वहीं बात अगर एक्स्ट्रा बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो जिसमे आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 माह का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके साथ प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो एमई का एक महीने का फ्री ट्रायल और एयरटेल एक्सस्ट्रीम का 84 दिनों का मोबाइल पैक भी दिया जा रहा है।

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -