रिसेप्शन से ज्यादा चर्चित रहा इनविटेशन कार्ड
रिसेप्शन से ज्यादा चर्चित रहा इनविटेशन कार्ड
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को लगभग एक हफ्ते से ज्यादा बीत चुका है. लेकिन, साल की सबसे चर्चित शादी को लेकर अभी भी गॉसिप जारी है. 11 दिसंबर को इटली में अपनी शादी रचाकर लौटे विराट-अनुष्का ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की.

इस दौरान अनुष्का-विराट ने पीएम मोदी को रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड भी दिया. साथ ही पीएम को खूबसूरत तोहफा भी सौंपा गया. इन दोनों ने तोहफे में क्या दिया इसको लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड शाही थीम पर बेस्ड था. कार्ड पर गोल्ड और क्रीमी व्हाइट के बेजोड़ कलर के साथ न्योते की बात लिखी हुई थी. इसके साथ ही फूलों का एक शानदार डिजाइन भी इसमें बना हुआ था. कार्ड के साथ मिठाई और भरवे खजूर का एक डिब्बा भी दिया गया. दिल्ली के ताज होटल में विराट और अनुष्का की शादी का रिसेप्शन हुआ.

इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकर्षण का केंद्र रहे. ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में ये रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. इसमें विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी हस्तियां शरीक हुई. मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है. इस पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ-साथ बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल होंगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विरूष्का को दिया पीएम मोदी ने आशीर्वाद

इस हसीना ने न्यूड होकर छुपाये अपने प्राइवेट पार्ट्स

Video : क्रिसमस पर सांता बनकर आये पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -