ट्रेडिशनल लुक्स में ग्लैमरस नजर आई टीवी की ये सिम्पल एक्ट्रेस
ट्रेडिशनल लुक्स में ग्लैमरस नजर आई टीवी की ये सिम्पल एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस आशा नेगी को तो आप सभी जानते ही होंगे। आशा को पॉपुलरिटी टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में 'पूर्वी' के रोल से मिली थी और उसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आई जैसे - 'सपनों से भरे नैना', 'एक मुट्ठी आसमान', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'नादानियां', 'कुमकुम भाग्य' आदि।

सभी शो में इन्हे काफी पसंद किया गया और इनके लुक्स को भी काफी पसंद किया गया। आप सभी को बता दें कि आशा को आप सभी ने टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 6 में भी देखा ही होगा।

इन्हे इन दिनों काफी हॉट अंदाज में देखा जा रहा है। अभी हाल ही में इन्होने अपनी बहुत ही सेक्सी तस्वीरें अपलोड की है जो वाकई में गजब है। एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है Is it too soon to post these pictures for a throwbackThursday??.. #bhartikibaraat @shivangi.kulkarni Outfit @vastrmahal Swag- #mera #wannabekewl इस तस्वीर में वे बहुत ही आकर्षक और शानदार नजर आ रही है।

आप सभी को बता दें की इंस्टाग्राम पर इनके 1.6m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर ये लिखती है Brunch is always a good idea! Thankyou @rizwanbachav we should do this often

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में अपनाया किन्नर बहु ने उनका पद्मावत लुक

चंद्रकांता की इस एक्ट्रेस ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

इस मूवी में नेगेटिव रोल में नजर आएँगी टीवी की नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -