आर माधवन की ROCKETRY के लिए इस शख्स से मिला लंबा स्टैंडिंग ओवेशन
आर माधवन की ROCKETRY के लिए इस शख्स से मिला लंबा स्टैंडिंग ओवेशन
Share:

R माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट प्रतिष्ठित कान्स मूवी फेस्टिवल के 75 वें संस्करण में अपने विश्व प्रीमियर के लिए भारत का आधिकारिक चयन किया गया है। प्रतिष्ठित पालिस डेस फेस्टिवल में रात्रि 9 बजे के प्राइम टाइम के मध्य, R माधवन और इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक, नंबी नारायणन, कान्स मूवी फेस्टिवल में बहुत उत्साह के बीच रेड कार्पेट पर चले। 

और यह कोई हैरान कर देने वाली बात नहीं है कि मूवी ने तुरंत दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर लेकर आ गया था। इतना भव्य वर्ल्ड प्रीमियर यह था कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और टॉप गन: मावेरिक फेस्टिवल में सबसे अधिक चर्चित मूवीज बन चुकी है! सिर्फ इतना ही नहीं हैं! नंबी नारायणन के जीवन और वक़्त पर आधारित बियोग्राफिकल ड्रामा को पूरे दस मिनट के लिए पैलेस डेस फेस्टिवल में फूल हाउस से एक स्टैंडिंग ओवेशन भी मिल गया था। मंत्री अनुराग ठाकुर से लेकर संगीत के दिग्गज AR रहमान तक हर कोई फिल्म के हर भाग को पकड़ने का प्रयास कर रहा था। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मूवी को मिले शानदार रिसेप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन ने बोला है कि, “मैं अभिभूत और उत्साहित हूं। टीम रॉकेट्री में हम सभी के लिए यह एक वास्तविक क्षण है! भगवान की कृपा के विनम्र और आभारी है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” अब 1 जुलाई को रिलीज की जा चुकी है। 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट आर माधवन के निर्देशन में पहली मूवी है। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग इंडिया, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की जा चुकी है। फिलिस लोगन, विनसेंट रीटा और रोन दोनची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं की एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या इनका गेस्ट अपीरियंस है यह मूवी 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित विश्वभर में छह भाषाओं में रिलीज की जा जाने वाली है। रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ट्रायकलर फिल्म्स, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में UFO मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स  और फार्स मूवी कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

मां बनीं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना, घर आया नन्हा मेहमान

एक्शन का ट्रिपल डोज, हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म विक्रम का ट्रेलर

पल्लवी डे के सुसाइड केस में आया नया मोड़, पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -