charli puth के जन्मदिन पर जाने कुछ खास बातें

charli puth के जन्मदिन पर जाने कुछ खास बातें

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर Charlie puth को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे है. Charlie Puth का जन्म 2 दिसंबर 1991 को नई जर्सी में हुआ था. 

Charlie Puth की माँ ने उन्हें शास्त्रीय संगीत से परिचित कराया और उन्हें 4 साल की उम्र में पियानो सिखाना शुरू किया। उन्होंने 10 की उम्र में जैज़ का अध्ययन शुरू किया और 12 साल में को रेड बैंक, न्यू जर्सी में काउंट बेस्सी थियेटर्स कूल स्कूल में एक समर युवा जैज़ पहनावा में भाग लिया। उन्हें चार्ली ब्राउन प्रोडक्शन में खेलने के लिए द काउंट बेसी थिएटर ने काम पर रखा था। ग्रेड छह में, उनके पास एक क्रिसमस एल्बम है जिसका नाम है एक चार्ली क्रिसमस है जिसे उन्होंने रिकॉर्ड किया और निर्मित किया, बिक्री में $ 600 बनाकर घर-घर बेच दिया।

उन्होंने 2010 में रोम्सन-फेयर हेवन रीजनल हाई स्कूल से स्नातक करने से पहले होली क्रॉस स्कूल, रोम्सन और फॉरेस्टडेल मिडिल स्कूल में भाग लिया। अपनी सातवीं कक्षा से लेकर वरिष्ठ वर्षों के दौरान, उन्होंने मैनहट्टन स्कूल ऑफ़ म्यूज़िक प्री-कॉलेज में जाज पियानो के रूप में पढ़ाई की और एक मामूली पढ़ाई में भाग लिया।  Charlie puth ने संगीत के बर्कली कॉलेज से 2013 में स्नातक किया, जहां उन्होंने संगीत उत्पादन और इंजीनियरिंग में पढ़ाई की।

Chrissy Teigen ने पिछले वर्ष के संघर्ष को किया साझा

स्टार वार्स के अभिनेता डेविड प्रूसे ने दुनिया को कहा अलविदा

गीगी हादिया की बच्ची के साथ सामने आई ये प्यारी तस्वीर