आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव

Mar 14 2018 11:52 AM
आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव

बॉलीवुड की बहुत ही हसीन अदाकारा Aishwarya Rai Bachchan अक्सर ही अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं. ऐश बहुत ही सुंदर और आकर्षक हैं, तस्वीरों में वे और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं. ऐश की उम्र 44 साल हो चुकी हैं लेकिन अब भी वे उतनी ही हॉट और खूबसूरत हैं जितनी वो पहले नजर आया करती थी.

ऐश ने अपनी खूबसूरती से आज तक लोगो के दिलों में अपनी जगह बरकरार रखी हैं. इन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं और आपने इन्हे आखिरी बार फिल्म 'Ae Dil Hai Mushkil' में देखा होगा. इस फिल्म में ऐश ने रणबीर कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे जिन्हे देखकर कहा जा सकता है कि ऐश अब भी बॉलीवुड में अपने कदम जमाकर रखे हुए हैं.

ऐश ने सोशल साइट्स से दुरी बनाई हुई हैं वे किसी भी सोशल साइट्स पर नजर नहीं आती हैं फिर वो इंस्टाग्राम हो या ट्वीटर. बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे सोशल साइट्स पर आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं यहां तक कि ऐश के पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन भी सोशल साइट्स पर एक्टिव पाए जाते हैं लेकिन ऐश का किसी भी सोशल साइट पर अकाउंट नहीं हैं. तो आखिर क्यों नहीं है ऐश का सोशल साइट्स पर अकाउंट..?

इस सवाल का जवाब हम आपको बताते है. जी दरअसल में ऐश अपनी फैमिली में व्यस्त रहना पसंद करती हैं वे ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बेटी को देती हैं और परिवार के साथ समय बिताती हैं, वे नहीं चाहती कि वे सोशल साइट्स के झमेलों में पड़ें. इस वजह से ऐश सोशल साइट्स पर अपने अकाउंट नहीं बनाती हैं. अब देखना ये है कि आखिर कब तक ऐश दूर रहती हैं सोशल साइट्स से.

55 वर्ष की उम्र में इस बॉलीवुड एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

अगर कास्टिंग काउच के बारे में बोला तो करियर खत्म हो जाएगा - इलियाना

सलमान से मिलने पहुंचे प्रभुदेवा, करेंगे इस फिल्म का डायरेक्शन

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App