तो इस कारण महिलाएं करती हैं सेक्स, जानिए वजह

तो इस कारण महिलाएं करती हैं सेक्स, जानिए वजह

महिला पुरुष एक दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं और एक दूसरे के साथ सेक्सुअल रिलेशन भी बना लेते हैं. दोनों में सेक्स संबंध बन जाता है और दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं के महिला पुरुष के साथ सेक्स क्यों करती है. इसके पीछे भी एक कारण है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इस तथ्‍य पर रिसर्च करने के बाद टैक्‍सास विवि के मनोविज्ञान विभाग के प्रोफेसर्स सिंडी मेस्टन और डेविड बस ने एक किताब लिखी है. इस किताब का नाम है वॉय वुमन हैव सेक्‍स.
 
आपको जानकर हैरानी होगी कि रिसर्च के दौरान देखा गया कि ज्यादातर पुरुषों को महिलाएं सेक्सुअली अट्रैक्टिव लगती हैं, जबिक महिलाओं को पुरुषों में ऐसी कोई बात नज़र नहीं आती है. जानिए कारण - 

* एक महिला ने बताया वह सेक्स इसलिए करती है ताकि बोरियत दूर कर सके क्योंकि सेक्स करना लड़ने से कहीं आसान है. जबकि कुछ दूसरी महिलाओं के लिए यह माइग्रेन और सिर दर्द दूर भगाने का उपचार है.

* कुछ महिलाएं महज दया की वजह से पुरुषों के साथ सोती हैं जबकि कुछ महिलाएं अपने स्वार्थ के लिए सेक्स का इस्तेमाल करती हैं जैसे रुपये-पैसों के लिए और दूसरी कीमतों चीजों को हासिल करने के लिए.

* वह सेक्स इसलिए करती हैं ताकि अपनी सेक्सुअल परफॉर्मंस को इंप्रूव कर सकें. मैंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसलिए सेक्स किया ताकि मैं अपने सेक्सुअल स्किल्स को और बेहतर बना सकूं.

पार्टनर के साथ लें शावर सेक्स का मज़ा, होंगे फायदे

ये सूंघकर महिलाएं हो जाती हैं कामुक, सेक्स के लिए हो जाती हैं बेताब

शराब के साथ साथ लें सेक्स का मज़ा, होगा डबल