बॉडी बनाने के बाद इसलिए सिकुड़ जाता है लिंग

बॉडी बनाने के बाद इसलिए सिकुड़ जाता है लिंग

आजकल के लड़के इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनकी बॉडी अच्छी खासी बनी हो. इसके लिए जिम जाते हैं और कई तरह की कसरत करते हैं जिससे उनकी बॉडी तो बन जाती है दूसरी संसय पैदा हो जाती है. जी हाँ, आप जानते हैं ज्यादा कसरत करने से और बॉडी बनाने से आपके लिंग में बदलाव होता है. जी हाँ, बॉडी बनाने से आपका लिंग सिकुड़ जाता है जिससे आपको बाद में कई तरह की परेशानी होती है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

ऐसा देखा गया है कि कई लोगों को लिंग की सिकुड़ने के समस्या हो जाती है. वैसे तो आम तौर पर ये सिकुड़ा हुआ ही होता है लेकिन यौन उत्तेजना के चलते उसमें एनर्जी भी आ जाती है. लेकिन बात करें कसरत करने की तो इससे भी आपका लिंग सिकुड़ जाता है. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा क्यों होता है. आपको बता दें, एक्सरसाइज के दौरान आपके शरीर में रक्त का संचार काफी तेज़ी से होता है जिसके कारण वो किसी भी अंग पर ठहरता नहीं है. लिंग को सक्रीय करने के लिए मांसपेशियों और नसों में तनाव की जरूरत होती है जो रक्त के संचार से होती है. लेकिन इस पर आपको डरने की जरूरत नहीं है.

जानकारी के अनुसार ये भी एक सामान्य अवस्था है. जिसे लेकर आपको सोचने की जरूरत नहीं है. लेकिन अगर आपको भी यही लगता है कि कामुक होने के बाद भी आपका लिंग सक्रीय नहीं हो रहा है तो आप तुरंत ही डॉक्टर से सम्पर्क कर सकते हैं. इसी के साथ याद रहे कि बिना डॉक्टर के परामर्श के कोई भी दवाई का इस्तेमाल ना करें.

सेक्स के लिए सबसे परफेक्ट होता है ये मौसम

मास्टरबेशन के दर्द से ऐसे पाएं निजात

लड़कियों में ये इच्छा सेक्स को बनाती है बहुत बेहतर

?