इस दिन Realme X2 Pro स्मार्टफोन बाजार में होगा लॉन्च, जाने पूरी डिटेल्स
इस दिन Realme X2 Pro स्मार्टफोन बाजार में होगा लॉन्च, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन X2 Pro लॉन्च से पहले ही चर्चा में बना हुआ है. भारतीय बाजार में 20 नवंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी Realme X2 Pro को लॉन्च करेगी. इसके साथ ही कपंनी अपना फिटनेस वेरियेबल भी बाजार में उतार सकती है. लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आप BookMyShow से इवेंट की टिकट खरीद सकते हैं। टिकट की बिक्री आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. कंपनी ने जानकारी दी है कि अगर आप लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने चाहते हैं तो आपको 2,100 रुपये का गुडी बैग मिलेगा, जिसमें कंपनी का पावर बैक और एक R-Pass दिया जाएगा. इस R-Pass की मदद से आप Realme X2 Pro को सबसे पहले खरीदने के साथ फोन पर 855 रुपये का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी 

Vivo Z1X स्मार्टफोन Flipkart पर हुआ लिस्ट, कई खास ऑफर का मिल सकता है लाभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BookMyShow पर Realme X2 Pro लॉन्च इवेंट की टिकट 12 बजे खरीदारी के लिए उपलब्ध होगी. यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 20 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा. लॉन्च इवेंट की टिकट खरीदने पर आपको इवेंट के दौरान कॉम्प्लीमेंट्री स्नैक्स और रिफ्रेशमेंट दी जाएगी. इसके अलावा जो लोग इस इवेंट में हिस्सा लेंगे उन्हें उन्हें फोन देखने का मौका मिलेगा. Realme X2 Pro को पिछले महीने ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है जहां इसके 6GB + 64GB मॉडल की कीमत CNY 2,699 यानि लगभग Rs 27,300 है. वहीं 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,899 करीब Rs 29,300 है. वहीं 12GB + 256GB मॉडल की कीमत CNY 3,299 लगभग Rs 33,400 है. 

जल्द आएगा ट्विटर का नया नियम, फीडबैक से बंद होंगे फ़र्ज़ी अकाउंट

अगर बात करें Realme X2 Pro में 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए इसमें 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक के साथ 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराया है.

जल्द लॉन्च होगा KTM और HONDA का नया मॉडल, होंगे कुछ खास फीचर

सबको पीछे छोड़, स्मार्टफोन ब्रैंड में Xiaomi बनी भारत में नंबर वन

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -