Realme X का नया वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, इस आधुनिक कैमरे से होगा सुसज्जित
Realme X का नया वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, इस आधुनिक कैमरे से होगा सुसज्जित
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी का अब तक का सबसे पावरफुल फोन Realme X अभी सिर्फ 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है, लेकिन अब इसका एक नया स्टोरेज ऑप्शन भी आने वाला है. हम बात कर रहे हैं 256GB स्टोरेज वेरियंट की जिसे हाल ही में चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर लिस्ट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

माइक्रोसॉफ्ट के कर्मचारी आपकी बातचीत की इस ऐप की मदद से सुन रहे है

इससे साफ है कि नए वेरियंट को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. अब जो कि यह फोन टीना पर लिस्ट किया गया है, ऐसे में इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा. भारत में इस स्टोरेज ऑप्शन को पेश किया जाएगा या नहीं, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, भारत में रियलमी के बाजार को देखते हुए, ऐसा माना जा रहा है कि यहां भी इस नए वेरियंट से पर्दा उठाया जाएगा.भारतीय बाजार में Realme X की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है. यह कीमत यह कीमत 4GB रैम+128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है. 8GB रैम+128GB स्टोरेज वाले Realme X की कीमत 19,999 रुपये है.

Nokia के ये अपकमिंग स्मार्टफोन IFA इवेंट में हो सकते हैं लॉन्च

अगर बात करें Realme X के स्पेसिफिकेशन्स की तो Realme X स्मार्टफोन में 6.53 इंच का FHD+ नॉचलेस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2% है। यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है. फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 के साथ आया है और इसमें 20W चार्जर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि Realme X को फुल चार्ज होने में 78 मिनट का टाइम लगता है. कंपनी का कहना है कि शाओमी के Redmi K20 को फुल चार्ज होने में 106 मिनट का समय लगता है.Realme X के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. इसमें फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. Realme X क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710AIE प्रोसेसर से पावर्ड है.

भारतीय बाजार में Galaxy M90 दीवाली के समय यूजर्स को देगा तोहफा, जानिए कीमत

भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत

Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -