इन जबरदस्त स्मार्टफोन की सेल 7 अगस्त को होगी शुरू, जानिए ऑफर्स
इन जबरदस्त स्मार्टफोन की सेल 7 अगस्त को होगी शुरू, जानिए ऑफर्स
Share:

दो स्मार्टफोन्स स्मार्टफोन कंपनीयो ने पिछले महीनें पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले दो स्मार्टफोन्स Realme X और Huawei Y9 Prime 2019 को लॉन्च किया था. इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल 7 अगस्त को आयोजित किया जाएगा. Realme X को पहले भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है जबकि Huawei Y9 Prime 2019 को 7 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन को दिन के 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन्स को खरीदने पर यूजर्स को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर, कैशबैक ऑफर, नो-कॉस्ट EMI समेत डाटा ऑफर किए जाएंगें. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda ने अपनी इन स्कूटर किया रिकॉल, जानिए कारण

Huawei Y9 Prime 2019 : सबसे पहले हम बात करते हैं हाल ही में लॉन्च हुए Huawei Y9 Prime 2019 स्मार्टफोन की. इस स्मार्टफोन को 4GB+128GB वेरिएंट के साथ Rs 15,990 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा Amazon Pay यूजर्स को Rs 500 का कैशबैक ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा एक्सचेंज करने वाले यूजर्स को Rs 1,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. साथ ही 6 महीने के लिए No Cost EMI ऑफर दिया जाएगा। Jio यूजर्स को 2.2TB का फ्री डाटा ऑफर किया जाएगा. साथ ही Rs 2,200 तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा.

Maruti Suzuki XL6 के इंटीरियर को लेकर लीक आई सामने

Realme X : इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Mobikwik की तरफ से सुपरकैश ऑफर किया जाएगा. साथ ही रिलायंस Jio यूजर्स को डाटा और कैशबैक ऑफर दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन की खरीद पर Axis Bank और HDFC Bank यूजर्स को कैशबैक ऑफर दिया जाएगा. इसके अलावा इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही आप इसे दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+128GB और 8GB+128GB में खरीद सकते हैं. इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 16,999 है जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 है.

भारत में iFFalcon K31 4K हुआ लॉन्च, कीमत होगी आकर्षक

Realme X स्पेसिफिकेशन्स : इसे भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ पिछले महीने लॉन्च किया गया है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल स्क्रीन AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.2 फीसद तक दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के बैक में 48+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है. फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है. साथ ही साथ ये VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

आपने नहीं दिखा होगा इतना छोटा लैपटॉप, इसमें यूजर के लिए है कई खुबियां

Huawei Y9 Prime 2019 : इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 6.59 इंच का अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91 फीसद तक दिया गया है. फोन ऑक्टाकोर Kirin 710 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन के बैक में 16+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही साथ इसमें USB Type C के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

भारत में Redmi के इन स्मार्टफोन का Astro White कलर मॉडल हुआ लॉन्च

भारत में इस अमेरिकी कंपनी ने लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, कीमत है मात्र 10,499 रु

Xiaomi Mi Power Bank 2i है बहुत शानदार, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -