इस दिन लॉन्च किया जाएगा Realme का नया स्मार्टफोन
इस दिन लॉन्च किया जाएगा Realme का नया स्मार्टफोन
Share:

रियलमी (Realme) आने वाले दिनों में एक नई 5G स्मार्टफोन सीरीज, Realme Narzo 50 5G पेश करने की योजना बना रहा है. कुछ समय पहले से ही इस स्मार्टफोन के बारे में कई दिनों से ख़बरें है और अब आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट (Launch Date) का भी एलान कर दिया गया है. 

इस दिन लॉन्च हो रहा Realme Narzo 50 5G: दरअसल एक स्मार्टफोन सीरीज है इसमें, Realme Narzo 50 5G और Realme Narzo 50 5G Pro, दो वेरिएंट्स पेश किया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन सीरीज को 18 मई को इंडिया में  पेश किया जाने वाला है और इसे अमेजन (Amazon) से खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं Realme Narzo 50 Series के लॉन्च ईवेंट को 18 मई को दोपहर 12 बजे से रियलमी (Realme) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

Realme Narzo 50 5G के फीचर्स: रिपोर्ट्स का कहना है कि आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स को लेकर अधिक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स के माध्यम से इन फीचर्स का पता भी लगाया जा चुका है. रुमर्स और लीक्स की मानें तो Realme Narzo 50 5G में आपको 6.58-इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है.

मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिपसेट पर काम करने वाले इस फोन में आपको 6GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी पेश किया जा रहा है और ये एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करने वाला है. 13MP के प्राइमेरी सेंसर वाले डूल रीयर कैमरा सेटअप वाले इस फोन में आपको 4800mAh की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. ये 5G फोन चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ मिलने वाला है.

Realme Narzo 50 5G Pro के फीचर्स:  बता दें कि इस सीरीज के प्रो मॉडल, Realme Narzo 50 5G Pro के फीचर्स पर. इस स्मार्टफोन के बारे में ये बात कन्फर्म की जा चुकी है कि ये मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट पर काम करने वाली है. इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स में भी पेश किया जा रहा है, एक 4GB RAM और 128GB स्टोरेज और एक 6GB RAM और 128GB स्टोरेज. ये स्मार्टफोन 48MP के प्राइमेरी सेंसर वाले कैमरे और 16MP के फ्रंट कैमरे के साथ पेश किया जा रहा है. जिसमे आपको 5000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है. इस फोन को काले और नीले रंग में पेश किया जाने वाला है.

Realme Narzo 50 5G Series के मूल्य को लेकर आधिकारिक तौर पर तो कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन लीक्स का कहना है Realme Narzo 50 5G 15 हजार रुपये के आसपास का पड़ेगा और Realme Narzo 50 5G Pro की मूल्य तकरीबन 20 हजार रुपये तक हो सकता है.

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -