हंगामा मचा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन
हंगामा मचा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन
Share:

Realme 10 Pro series कल पेश किया जा रहा है. सीरीज में दो मॉडल्स (Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+) पेश किया है. लॉन्च से पहले फोन का मूल्य, डिजाइन और पूरे फीचर्स के बारे में पता चला है. ऑफिशियल लॉन्च से एक दिन पहले इसके बारे में सबकुछ लीक हो गया है. इस लीक की जानकारी टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने ट्विटर पर साझा किया है. दोनों फोन में बड़ी स्क्रीन, शानदार कैमरा और तगड़ी बैटरी होगी.  

Realme 10 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स: Realme 10 Pro 5G में 6.7-इंच का LCD डिस्प्ले मिलने वाला है, इसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और 120HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. फोन में 680 निट्स की ब्राइटनेस होने वाला है. फोन में 12GB तक का डायनेमिक वर्चुअल रैम एक्सपेंशन का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. फोन 8GB या 12GB रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिल सकता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Realme 10 Pro 5G कैमरा & बैटरी: फोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर होने वाला है. सामने की तरफ 16MP का सेल्फी शूटर भी दी जाने वाली है. इसके अतिरिक्त फोन में ब्लूटूथ 5.1 और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं. फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी जा रही है. 

Realme 10 Pro+ 5G स्पेसिफिकेशन्स: Realme 10 Pro+ सीरीज का हाई एंड मॉडल होने वाला है. इसमें 6.7-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और 120HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है.

Realme 10 Pro+ 5G कैमरा & बैटरी: फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. फोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है. फोन दो कलर डार्क मैटर और नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जाने वाला है. फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. इसके अतिरिक्त फोन में ब्लूटूथ 5.1 और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं.

इस स्मार्टफोन का DSLR Camera भी इस जीत रहा लोगों का दिल

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के आगे फ़ैल हो जाएंगे सारे फ़ोन

Vi ने पेश किए अब तक के सबसे सस्ते प्लान, आज ही करें रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -