realme के band की कीमत में आई भारी गिरावट, जानें फीचर्स

realme के band की कीमत में आई भारी गिरावट, जानें फीचर्स

भारतीय बाजार में हाल ही में Realme ने अपने फिटनेस बैंड को लॉन्च किया है. Realme Band की भारत में कीमत 1,499 रुपये रखी गई है. इसकी पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी. इस बैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकेगा. इसके साथ कंपनी कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है जिसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं.

Realme Band की कीमत और ऑफर्स: जैसा कि हमने आपको बताया इस बैंड की कीमत 1,499 रुपये है. इसे ब्लैक, ग्रीन और यैलो कलर में खरीद जा सकेगा. Amazon पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही Amazon Pay UPI के जरिए पेमेंट करने पर 50 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Realme Band के फीचर्स: इसमें 2.4cm की कलर स्क्रीन मौजूद है. यह 65K+ कलर सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. इसकी खासियत की बात करें तो इसमें 5 स्टाइलिश डायल फेस मौजूद हैं. आप अपने पसंद के हिसाब से कोई भी फेस चुन सकते हैं. इस बैंड को IP68 सर्टिफाइड किया गया है जिसक चलते यह बैंड वॉटरप्रूफ है. इसमें रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, यूएसबी डायरेक्ट चार्जर और 24/7 हेल्थ असिस्टेंट जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. सिंगल टच बटन के जरिए इस बैंड को आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसमें लोकप्रिय ऐप्स Facebook, Twitter, Instagram, YouTube और WhatsApp पर आने वाली नोटिफिकेशन्स भी यूजर्स देख पाएंगे. इसमें स्लीप मोड भी दिया गया है यह आपकी स्लीप को ट्रैक करता है. इसमें आपकी स्लीप क्वालिटी चेक की जाती है. साथ ही यह आपको पानी पीने का रिमाइंडर भी देता है. इसमें 9 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं जिसमें योगा, रनिंग, साइकिलिंग, स्पीनिंग आदि शामिल हैं. इसके अलावा क्रिकेट मोड भी उपलब्ध कराया गया है.

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

Android यूजर्स बन सकते है हैकर्स के ​शिकार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

OnePlus की सेल्स में हो सकता है इजाफा, इस सुविधा को कंपनी ने किया प्रांरभ