Realme 5, 5 Pro का टीजर आया सामने, डिजाइन बना देगा सबको दीवाना
Realme 5, 5 Pro का टीजर आया सामने, डिजाइन बना देगा सबको दीवाना
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने अगले स्मार्टफोन सीरीज Realme 5, 5 Pro को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च करेगा. इस स्मार्टफोन को क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा. Realme 5 की कीमत भी कुछ दिन पहले लीक हुई थी, अब Realme 5, 5 Pro के डिजाइन और मुख्य फीचर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर टीज किए गए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इन दोनों स्मार्टफोन्स के डिजाइन और कीस्पेसिफिकेशन्स को टीज किया है. पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसके बेस वेरिएंट को Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है.

Twitter ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स को बहुत अलग अंदाज में दी बधाई

अगर बात करें कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जारी वीडियो टीजर की तो दोनों ही स्मार्टफोन्स को डायमंड कट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा. डायमंड कट डिजाइन को हमने पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3i में देखा है. Realme 5 Pro के डिजाइन की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा, साथ ही साथ इसके टॉप बेजल को भी काफी पतला बनाया गया है. नीचे की तरफ की चीन को थोड़ा मोटा बनाया गया है. फोन के बैक में क्वॉड कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है. इसके अलावा Realme की ब्रांडिंग फोन के नीचे बायीं तरफ वर्टिकली देखी जा सकती है.

इन लेटेस्ट आर्मी को खेलकर बनाएं आजादी का जश्न

भारतीय यूजर्स को गूगल डूडल स्वतंत्रता दिवस पर खास अंदाज मे दी बधाई

Mercedes Benz ने बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए किया बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -