आज Realme 5 Pro फिर से सेल में होगा उपलब्ध, ये है अन्य फीचर
आज Realme 5 Pro फिर से सेल में होगा उपलब्ध, ये है अन्य फीचर
Share:

कंपनी ने अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए एक बार फिर से सेल के लिए Realme 5 Pro आज दोपहर 12 बजे उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स Flipkart से खरीदा जा सकता है. फोन की खासियत इसमें दिया गया 48 मेगापिक्सल का कैमरा है. Realme 5 Pro को बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें 4GB + 64GB की कीमत Rs 13999, 6GB + 64GB की कीमत Rs 14999 और 8GB + 128GB की कीमत Rs 16999 है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone के इस सस्ते प्लान ने जियो के सामने खड़ी की बड़ी चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme.com से Realme 5 Pro की खरीदारी पर यूजर्स 7 प्रतिशत सुपरकैश का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही MobiKwik पर भी Rs 750 का लाभ मिलेगा. वही Flipkart पर Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. साथ ही Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत ऑफ दिया जा रहा है.

Apple Event 2019 : Watch Series 5 में जुड़ा ख़ास फीचर, जानिए अन्य जानकारी

अगर बात करें Realme 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की तो Realme 5 Pro में 6.3 इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ FHD+ रिजोल्यूशन दिया गया है. यह फोन स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट चिपसेट पर काम करता है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए Realme 5 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है. जिसमें 48MP Sony IMX586 सेंसर प्राइमरी कैमरा, वाइड-एंगल लेंस 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और 8MP रिजोल्यूशन कैमरा मौजूद है. इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस, सुपर मैक्रो और Portrait सेंसर दिए गए हैं. Realme 5 Pro तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. सभी वेरिएंट को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इसी के साथ फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. पॉवर बैकअप के लिए इसमें 4035mAh की बैटरी और VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

Pokemon Masters के सभी यूजर्स है फैंस, मात्र 4 दिन मे जुड़े इतने प्लेयर्स

आज नया iPhone 11 होगा लॉन्च, ग्राहकों के लिए फोन में होगा नया आपरेटिंग सिस्टम

भारत में Asus का ये लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -