Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की जानी मानी चीनी कंपनी के सब ब्रांड Realme ने फेस्टिव सीजन के मौके पर Realme Diwali Sale की घोषणा की है. यह सेल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट पर भी आयोजित की जा रही है. इस सेल का आयोजन 21 अक्टूबर रात 12 बजे यानि की आज रात 12 बजे किया जाएगा. इस सेल में Realme 5 Pro की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, वहीं Realme XT को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस सेल में Realme 5 Pro पर Rs 3,599 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को आज रात 12 बजे से Rs 11,699 की कीमत में खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

देश की शीर्ष कंपनीयों के बीच घमासान जारी, तय करना चाहते है फोन की घंटी का समय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फेस्टिव सीजन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीद पर कैश बैक, सुपर कैश, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज जैसे ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा. इस सेल में यूजर्स Realme C2 को Rs 6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Realme 5 को Rs 9,999 की कीमत में, जबकि Realme 5 Pro को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं.यही नहीं, कंपनी के 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन Realme XT का फ्लैश सेल भी आयोजित किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को Rs 16,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है.

वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर बना देंगे आपकी पार्टी को रोक्किंग, कीमत है बहुत कम

अगर बात करें Realme 5 Pro के फीचर्स की तो इसमें 6.3 इंच की ड्यू ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE प्रोसेसर पर काम करता है. फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.फोन 4,035 एमएएच की बैटरी और VOOC 3.0 USB Type C चार्जिंग सपोर्ट के साथ आत है.

Samsung के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा 14000 रु तक का बेनिफिट

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए ऑफर प्राइस

Tata Sky सेट-टॉप बॉक्स की खरीद पर दे रही बड़ा फायदा, एक बार जरूर जानिए ये शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -