Realme 5 Pro स्मार्टफोन में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर, जानिए कीमत

Realme 5 Pro स्मार्टफोन में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर, जानिए कीमत

चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले साल भारतीय बाजार में Realme 5 Pro को लॉन्च किया था. जो कि काफी लोकप्रिय हुआ था और कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया था कि पहली सेल के दौरान इस स्मार्टफोन के 1,30,000 यूनिट्स सोल्ड आउट हुए था. वहीं अब आप इसे लॉन्च कीमत से कम में खरीद सकते हैं. कंपनी ने फोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती है, जिसके बाद आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं. साथ ही कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

OPPO F15 Review: लाइट वेट, स्लिम डिज़ाइन और बेहतरीन डिजाइन

कंपनी ने भारतीय बाजार में Realme 5 Pro दो स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध कराया है और कीमत में हुई कटौती के बाद फोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि इसे 13,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. वहीं 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 13,999 रुपये में 6GB + 128GB मॉडल को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि इस बजट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च होने वाला यह पहला स्मार्टफोन था.

नए म्यूजि़क वीडियो को प्रमोट करने के लिए लाईकी ने ‘आई एम देसी वर्ल्ड’ के साथ सहयोग किया

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Realme 5 Pro में Android 9 Pie आधारित ColorOS 6.0 पर काम करता है. इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से कोटेड है. फोन में पावर बैकअप के लिए 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,035 एमएएच की बैटरी दी गई हैै. फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है. इसे आप क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy J6 Plus और J7 Duo में मिल रहा शानदार अपडेट, जानें पूरी जानकारी

Samsung Galaxy A41 में है कुछ खास फीचर्स, जानें क्या है इसकी कीमत

Motorola लॉचिंग के पहले लीक हुआ डिजाइन, जानें इसके बारें में