भारत में Realme 4, Realme 4 Pro जल्द हो सकते है लॉन्च

भारत में Realme 4, Realme 4 Pro जल्द हो सकते है लॉन्च

हाल ही में रूसी सर्टिफिकेशन साइट पर Realme के दो और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Realme 4 और Realme 4 Pro को स्पॉट किया गया है. ये दोनों स्मार्टफोन्स इस साल लॉन्च हुए Realme 3 और Realme 3 Pro के सक्सेसर होंगे. इसे अगले कुछ महीने में लॉन्च किया जा सकता है. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स के मॉडल नंबर स्पॉट किए गए हैं. Realme अगले सप्ताह 15 जुलाई को अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को भारत में लॉन्च कर रहा है. इसके साथ ही एक और मिड रेंज का स्मार्टफोन Realme 3i भी लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पिछले पांच महीनों में इतनी सरकारी वेबसाइट्स पर हुआ हैकर का हमला

तीन स्मार्टफोन्स Realme ने मॉडल नंबर RMX1921, RMX1927 और RMX1971 के नाम से स्पॉट किया गया है. इनमें से RMX1921 और RMX1971 को Realme 4 और Realme 4 Pro बताया जा रहा है. वहीं, मॉडल नंबर RMX1927 के बारे में फिलहाल कोई भी क्लियरिटी नहीं है, हो सकता है यह Realme U1 का सक्सेसर Realme U2 हो. हालांकि, फिलहाल इन मॉडल नंबर के बारे में फिलहाल अनुमान ही लगाया जा रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को अगले कुछ महीने में लॉन्च किया जा सकता है. Realme अगले सप्ताह अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. यह ColorOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। साथ ही साथ इसमें 3765 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुक है. हालांकि, भारत में लॉन्च होने वाले वेरिएंट में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

Nokia 6.1 Plus और Nokia 8.1 की कीमत में भारी गिरावट, जानिए डिस्काउंट प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Realme X के अलावा एक और स्मार्टफोन Realme 3i अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर टीज किय है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें Mediatek Helio P60 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा फोन में दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा. Realme 3i का बैक पैनल डायमंड कट डिजाइन के साथ दिया जा सकता है.

Vodafone-Idea प्राइस वॉर के बीच अपने यूजर को दे रहा अतिरिक्त डेटा

आपके WhatsApp मैसेज को किया जा सकता है ट्रेस ?, पढ़े पूरी जानकारीअगले महीने

'मेड इन इंडिया' iPhone होगा पेश, कीमत में आ सकती है गिरावट