Realme 3i का टीज़र आया सामने, ये होंगे संभावित ​फीचर
Realme 3i का टीज़र आया सामने, ये होंगे संभावित ​फीचर
Share:

एक नया टीजर Realme 3i को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जारी किया गया है. इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है साथ ही कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी गई है. इससे पहले एक टीजर Flipkart की ऐप पर देखा गया था. इसमें बताया गया था कि फोन को 15 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया था. नए टीजर में बताया गया है कि इस फोन के साथ Realme X भी लॉन्च किया जाएगा. साथ ही, Realme 3i को लेकर भी कुछ डिटेल्स दी गई हैं.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

अगर बता करें Realme 3i के लेटेस्ट टीजर के बारे में तो फोन में ग्रेडिएंट डायमंड कट बैक पैनल दिया गया होगा. इसे रेड और ब्लू कलर वेरिंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जने की उम्मीद है. साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. वहीं, 4230 एमएएच की बैटरी समेत हेलियो पी60 प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है. खबरों के मुताबिक, फोन में एंड्रॉइड पाई और 4 जीबी रैम दी जा सकती है. यह फोन Flipkart एक्सक्लूसिवल होगा. Flipkart पर इस फोन की उपलब्धता की जानकारी दी गई है.

आज Vivo Z1 Pro की पहली सेल, इन वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं. Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. Flipkart पर Realme 3i के नाम की एक माइक्रोसाइट बनाई गई है. इस फोन को कंपनी ने स्मार्टफोन्स का चैंपियन नाम दिया है. साथ ही इसके कुछ फीचर्स जैसे स्टाइलिश डिजाइन, बड़ी बैटरी और बेहतर डिस्प्ले की जानकारी दी गई है. वहीं, टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह दावा किय है. कि Realme 3i स्मार्टफोन Flipkart एक्सक्लूसिव होगा.

Samsung Galaxy A50s इस जगह हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

Jio ने PUBG Lite यूजर्स को दिया ये ख़ास तोहफा

Amazon prime day sale 2019 में ये नए वेरिएंट्स होंगे लॉन्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -