Realme 3i पर मिलेगा 5750 रु का बम्पर बेनिफिट्स, इस वेबसाइट पर सेल होगी शुरू
Realme 3i पर मिलेगा 5750 रु का बम्पर बेनिफिट्स, इस वेबसाइट पर सेल होगी शुरू
Share:

आज एक बार फिर Realme 3i को Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर 12PM बजे से सेल में उपलब्ध होगा. फोन दो रैम और स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध कराया जाएगा. फोन 13MP सेल्फी कैमरा, 4230mAh बैटरी, मीडियाटेक हीलियो P60 SoC, 6.2 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा के मुख्य फीचर्स के साथ आता है. Realme 3i तीन कलर विकल्प के साथ आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर प्राइवेसी को लेकर हैं परेशान तो, इस तरह डिलीट करें फेसबुक अकाउंट

अगर बात करें Realme 3i के आफर्स की तो  Realme 3i Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर 12PM बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा. फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज विकल्प की भारत में कीमत Rs. 7,999 है. वहीं, इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs. 9,999 है. दोनों वेरिएंट्स डायमंड ब्लाक्स, ब्लू और रेड कलर विकल्प में आते हैं.Realme के ऑनलाइन स्टोर पर Rs 5750 का कैशबैक दिया जा रहा है. इसमें Rs 2200 का इंस्टेंट कैशबैक 222 वाउचर्स का जरिये मिलेगा.हर वाउचर की कीमत Rs 100 होगी. Rs 4800 के MakeMy Trip, Myntra और Zoomcar के पार्टनर वाउचर होंगे. इसके अलावा, 10 प्रतिशत सुपर कैश Rs 1500 का MobiKwik के जरिए मिलेगा. Flipkart पर 5 प्रतिशत का कैशबैक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और 10 प्रतिशत का डिस्काउंट फैशन खरीद पर दिया जा रहा है. Flipkart नो-कॉस्ट EMI वकल्प भी दे रहा है, जो Rs 278 प्रति महीने से शुरू होती है.

ऑनलाइन प्राइवेट ट्रैवल पोर्टल जल्द सरकार के बनेंगे आधि​कारिक एंजेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 3i ड्यूल सिम फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर काम करता है. इसमें 6.2 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो और गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया जा रहा है. फोन में मीडियाटेक हीलियो P60 SoC के साथ 4GB तक रैम दी गई है. Realme 3i में 32GB/64GB स्टोरेज दी गई है, जसी माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोज और वीडियोज के लिए, हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. सेल्फीज के लिए फोन में 13MP सेंसर दिया गया है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 4230mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Jio GigaFiber : जानिए 500 रु के 3 सब्सक्रिप्शन प्लान्स के बारे में

Reliance : JioPhone 3 फ़ोन में जुड़ेगे कई जबरदस्त फीचर, प्रतिस्पर्धी कंपनीयों की होगी छुट्टी

Beyerdynamic का यह वायरलेस हेडफोन है अनोखा, कीमत उड़ा देगी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -