Realme 3i को सेल में खरीदने का मौका, Jio यूजर्स उठाए बंपर कैशबैक

Realme 3i को सेल में खरीदने का मौका, Jio यूजर्स उठाए बंपर कैशबैक

भारत में पिछले सप्ताह Realme 3i को लॉन्च किया गया है. इस बजट स्मार्टफोन को भारत में Rs 7,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. यह कंपनी के Realme 3 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Realme 3 और Realme 3 Pro का नया पार्टनर है. इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन्स डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. इसके अलावा यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन Rs 10,000 के नीचे के बजट रेंज वाले इस साल लॉन्च हुए Xiaomi, Samsung और LG के स्मार्टफोन्स को चुनौती देगा. इस स्मार्टफोन की सेल Realme के आधिकारिक ई-स्टोर के अलावा Flipkart पर दिन के 12 बजे आयोजित होने वाली है. जानिए खास ऑफर के बारे  में 

Whatsapp : नोटिफिकेशन बार से सुन सकेंगे इस तरह के मैसेज

अगर बता करें Realme 3i फीचर्स की तो यह स्मार्टफोन 6.22 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है. फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है.आजकल बजट रेंज के अन्य स्मार्टफोन्स में भी यह नॉच देखा जा सकता है. फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB+32GB और 4GB+64GB में आता है. इसके 3GB+32GB की कीमत Rs 7,999  है जबकि, इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है. इस पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो रिलायंस Jio यूजर्स को Rs 5,300 तक का बेनिफिट और डाटा ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा Mobikwik की तरफ से Rs 1,500 तक का सुपरकैश ऑफर किया जा रहा है.

भारत में क्रिप्टोकरेंसी पर नहीं है प्रतिबंध, पढ़े पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 3i बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके प्राइमरी रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसके साथ इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दिया गया है. इसके सेल्फी कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला ब्यूटीफिकेशन मोड भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल 4G सिम कार्ड का सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

‘विराट कोहली’ जैसे शख्स ने TikTok पर बनाया इतिहास, ये है फॉलोअर्स की संख्या

Xiaomi : इन स्मार्टफोन की पहली सेल कल होगी शुरू

PUBG : इस गेम की वजह से इन गंभीर बीमारी के हो सकते शिकार