Realme Xtra Days Sale: realme के इन सीरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Realme Xtra Days Sale: realme के इन सीरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

चीनी की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme 24 फरवरी को अपना पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपने इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए Realme Xtra Days सेल का आयोजन किया है. यह सेल 22 फरवरी से लेकर 29 फरवरी के बीच आयोजित की जा रही है. इस सेल में स्मार्टफोन की खरीद पर फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये ऑफर कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर भी दिया जा रहा है. मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो बजाज फिनसर्व की तरफ से No Cost EMI, MobiKwik की तरफ से 100 प्रतिशत तक का सुपरकैश (Rs 500 तक) और कैशिफाई एक्सचेंज के तौर पर पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराने पर अतिरिक्त Rs 500 का डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

Realme X2 Pro : कंपनी के पहले प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro पर Rs 3,000 तक का बंपर ऑफर दिया जा रहा है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी इसके बारे में जानकारी दी है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ये 50W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है. फोन में 13MP का टेलिफोटो सेंसर, 8MP का वाइड एंगल सेंसर और 2MP का प्रोट्रेट सेंसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन सुपर नाइट स्केप मोड को भी सपोर्ट करता है. फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है. फोन 6GB RAM + 64GB, 8GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज ऑप्शन्स में उपलब्ध है. इसकी शुरुआती कीमत Rs 27,999 है.

Realme XT: कंपनी के पहले 64MP क्वाड कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन Realme XT पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसे Rs 1,000 के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन 4GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 64GB और 8GB RAM + 128GB में उपलब्ध है. इसके बेस वेरिएंट को Rs 14,999 में खरीदा जा सकता है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 64 MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल सेंसर और 2MP + 2MP के अन्य दो कैमरे दिए गए हैं. फोन सुपर नाइट स्केप मोड फीचर के साथ आता है. फोन Qualcomm Snapdragon 712 AIE चिपसेट प्रोससर के साथ आता है. 

Samsung Galaxy S20 से OnePlus 7T Pro कितना है अलग, जानिए तुलना

UPI :अब नहीं लगेगा किसी भी प्रकार का चार्ज, इन कंपनीयों को हो सकता है नुकसान

WhatsApp : डार्क मोड फीचर के अपडेट होने का यूजर्स कर रहे इंतजार, जाने किसे मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -