MWC 2020 के बाद अब शानदार वेरियंट के साथ लांच होगा यह स्मार्टफ़ोन
MWC 2020 के बाद अब शानदार वेरियंट के साथ लांच होगा यह स्मार्टफ़ोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ ही दिन पहले चीनी मार्केट में X50 लॉन्च हो चुका है. भारतीय मार्केट में इस फोन को लॉन्च की बात करें तो यूट्यूब पर #AskMadhav के एक एपिसोड में कंपनी के CEO माधव सेठ ने बताया है कि कंपनी जल्द ही Realme X50 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. उन्होंने यह बताया है कि Realme X50 5G को भारत में नहीं उताया जाएगा लेकिन कंपनी कुछ न कुछ बेहतर जरूर करेगी.

माधव सेठ ने बताया कि MWC यानी मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में कंपनी यूजर्स के लिए काफी कुछ नया प्लान कर रही है. लीक्स की मानें तो Realme X50 Pro को MWC 2020 में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, कंपनी स्नैपड्रैगन 865 आधारित 5G डिवाइस की भी घोषणा कर सकती है. इससे पहले माधव सेठ ने भारत में स्नैपड्रैगन 720जी एसओजी प्रोसेसर के साथ नया फोन लॉन्च करने की भी बात कही थी.

क्वालकॉम शिखर सम्मेलन में माधव सेठ ने कहा था कि कंपनी नेक्स्ट जेन-चिप के साथ देश में पहला स्मार्टफोन ब्रांड बनेगी. इसके बाद इन्होंने ट्वीट कर भी यह कहा था “यह बड़ा खुलासा करने का वक्त है. रियलमी स्नैपड्रैगन 720जी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.” Realme X50 Pro के बारे में तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन हम आपको Realme X50 के फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के फीचर्स में ज्यादा अंतर नहीं होगा.

Realme X50 के फीचर्स: फोन में 6.57 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. फोन को पावर देने के लिए 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ VOOC 4.0 वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल, सेकेंडरी सेंसर 16 मेगापिक्सल, तीसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल और चौथा 8 मेगापिक्सल का है. वहीं, 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया हुआ है.

2024 तक AI रोबोट लेंगे मैनेजर्स की जगह

COAI ने पार्टनर्स के साथ की हाई लेवल मीटिंग, बहुत जल्द मिलेगा 5g

जियो से भी बड़ा ऑफर लेकर आयी है यह कम्पनी, जानिये क्या मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -