Realme X50 Pro के साथ जल्द  5g की रेस में शामिल होगा यह स्मार्टफोन
Realme X50 Pro के साथ जल्द 5g की रेस में शामिल होगा यह स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बाजार में 5G का मार्केट तेजी पकड़ता जा रहा है. इसी क्रम में भारत में अगले हफ्ते दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किये जाने वाले हैं. वहीं, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के दो हैंडसेट्स चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखे गए हैं. इनके मॉडल नंबर से यह पता चला है कि ये दोनों ही Redmi K30 Pro के वेरिएंट हैं. इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में दी गई है. इस रिपोर्ट के अनुसार Redmi K30 Pro को 33W फास्ट चार्जर के साथ पेश किया जा सकता है. Redmi K30 Pro 5G को अगर भारत में लॉन्च किया जाता है तो इसकी सीधी टक्कर Realme X50 Pro 5G और iQOO 3 से हो सकती है.

हाल ही में ITHome ने यह दावा किया था कि 3C सर्टिफिकेशन साइट में देखे गए दोनों स्मार्टफोन्स Xiaomi के 5G हैंडसेट्स हैं. इनका मॉडल नंबर M2001J11E और M2001J11C है. वैसे तो लिस्टिंग में कुछ नहीं बताया गया है लेकिन रिपोर्ट में यह दावा जरूर किया गया है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro 5G होगा और यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है. यही नहीं, यह भी बताया गया है कि कुछ दिन पहले 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर ऐसा ही चार्जर भी स्पॉट किया गया था. ऐसे में अभी यह भी कहा जाना मुश्किल ही नजर आ रहा है कि यह फोन मार्केट में कब तक लॉन्च किया जाएगा.

Realme X50 Pro 5G और iQOO 3 भी अगले हफ्ते होंगे लॉन्च: भारतीय मार्केट में दो 5G स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते दस्तक देंगे. इनके नाम iQOO 3 और Realme X50 Pro 5G हैं. इन दोनों को ही कंपनियां भारत का पहला 5G स्मार्टफोन का नाम दे रही हैं. लेकिन Realme X50 Pro 5G 24 फरवरी को और iQOO 3 को 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ऐसे में भारत का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G को कहा जा सकता है. अगर कीमत की बात की जाए तो इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 35,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक हो सकती है.

#Likeedreams ने एक गणितज्ञ को सभी तक शिक्षा पहुंचाने के मिशन में सहयोग किया

शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी माँ, बेटी की जन्म से खुश, जाने क्या है इस ख़ुशी के पीछे का राज

सैमसंग के इन स्मार्टफोन की रेंडर इमेज हुई लीक, जाने क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -