स्मार्टफोन कंपनी का बड़ा एलान, शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G
स्मार्टफोन कंपनी का बड़ा एलान, शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ने Realme ने पिछले दिनों ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए जानकारी दी ​थी कि ये स्मार्टफोन 24 फरवरी 2020 को ऑनलाइन स्ट्रीम के जरिए लॉन्च किया जाएगा. जबकि पहले इसे MWC 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन coronavirus की वजह से MWC 2020 कैंसिल हो गया है और अब Realme ने अपने अपकमिंग फोन का लॉन्च इवेंट ऑनलाइन करने की घोषणा की है. वहीं कंपनी ने लॉन्च से पहले Realme X50 Pro 5G के खास फीचर का खुलासा किया है. 

Realme ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि Realme X50 Pro 5G में 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा. इससे पहले कंपनी यह भी स्पष्ट कर चुकी है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में  65W SuperDart चार्जिंग तकनीक का उपयोग किया जाएगा. वहीं यह Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा.  

अब तक सामने आई लीक्स व खुलासे के अनुसार Realme X50 Pro 5G में ड्यूल पंच-होल डिजाइन देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम और 256जीबी UFS 3.0 स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है. वहीं फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा. इसके अलावा फोन को एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 पर पेश किया जा सकता है. हालांकि अभी फोन के अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी नया टीजर जारी कर सकती है.

हम आपको बता दें कि पहले कंपनी Realme X50 Pro 5G को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में लॉन्च करने वाली थी कि लेकिन coronavirus की वजह MWC 2020 को कैंसिल कर दिया गया. जिसके बाद Realme ने Realme X50 Pro 5G को ऑनलाइन स्ट्रीम के ​जरिए 24 फरवरी को लॉन्च करने की घोषणा की. इसकी जानकारी Realme ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की.

वॉट्सऐप को मिलने वाली है जबरदस्त चुनौती, टेलिग्राम ने जोड़े ये नए फीचर

इन हेड फोन्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट

इस कारण गूगल ने अपने प्ले स्टोर से ToTok ऐप को किया रिमूव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -