इस दिन मार्केट में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, जानें पूरी जानकारी
इस दिन मार्केट में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, जानें पूरी जानकारी
Share:

चीनी टेक कंपनी रियलमी अपने पहले 5जी स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को ग्लोबल लेवल पर 24 फरवरी के दिन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में पेश करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था. वहीं, इससे पहले कंपनी ने कई डिवाइसेज स्मार्टफोन बाजार में उतारे थे, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी हुई थी. तो चलिए जानते हैं रियलमी एक्स50 प्रो 5जी की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

Realme X50 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले देगी. इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 765 जी एसओसी दी जा सकती है. फिलहाल, अब तक इस फोन के कैमरा की जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं.

Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग और कीमत
रियलमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि MWC 2020 इवेंट कोरोनावायरस की वजह से रद्द हो गया है और अब हम अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एक्स50 प्रो 5जी की लॉन्चिंग ऑनलाइन करेंगे. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी. हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

सिर्फ 399 रुपये में Xiaomi के इस खास प्रोडक्ट को खरीदने का सुनहरा मौका

सस्ते AirPods भी ला रहा ऐपल, जानिए क्या है कीमत

Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन का पावरफुल कैमरा आपके उड़ा देगा होश, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -