आज भारत में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5g , जानें क्या है कीमत
आज भारत में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5g , जानें क्या है कीमत
Share:

Realme X50 Pro को आज लॉन्च किया जा रहा है. देश के पहले 5G स्मार्टफोन के तौर पर इसे लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को पहले स्पेन में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस मेगा टेक इवेंट को रद्द करना पड़ा. कंपनी अब इस स्मार्टफोन को भारत और स्पेन में एक साथ लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स कंपनी ने रिवील किया है. साथ ही इस स्मार्टफोन को Rs 50,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. ये 65W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आने वाले देश का पहला स्मार्टफोन होगा.

Realme X50 Pro 5G संभावित फीचर्स: इस स्मार्टफोन के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, फोन को ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन में Super AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन के बैक पैनल का डिजाइन काफी हद तक कंपनी के इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन्स Realme X2, Realme XT की तरह ही दिया जाएगा. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. जिसके साथ कंपनी 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दे सकता है. फोन में अन्य दो कैमरे 8MP और 5MP के दिए जा सकते हैं. फोन के रियर कैमरे में सुपर नाइट स्केप मोड सपोर्ट दिया जा सकता है.

फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें एक 32MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में एक और अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. Realme अपने इस स्मार्टफोन को पहले से ही 6 कैमरे वाले स्मार्टफोन के तौर पर प्रमोट कर रहा है. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. ये प्रोसेसर 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है.

फोन को 6GB/8GB/12GB RAM ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन के स्टोरेज ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें 128GB/256GB/512GB की स्टोरेज कैपेसिटी UFS 3.0 सपोर्ट के साथ दी जा सकती है. फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI 1.0 के साथ आ सकती है. फोन में 65W का सुपर VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है. 

Jio : इस सस्ते प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

WhatsApp : इन लिंक्स को कंपनी ने गूगल सर्च से किया रिमूव

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, जानिए कैसा होगा कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -