जल्द ही भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
जल्द ही भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme) अपने पहले 5G स्मार्टफोन एक्स50 (Realme X50) को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है. चीनी न्यूज पोर्टल गिज्मोचाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन को 7 जनवरी 2020 के दिन स्मार्टफोन बाजार में आने वाला है. वहीं, रियलमी ने भी फोन की लॉन्चिंग की जानकारी पर मुहर लग चुकी है. जिसमे पहले रियलमी एक्स50 5जी डिवाइस से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी का मिली थी. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने भी इस फोन के कई टीजर जारी किए थे. तो आज हम बात करेंगे फीचर्स और कीमत के बारें में....

Realme X50 5जी की संभावित कीमत: कंपनी ने अब तक एक्स50 5जी डिवाइस की कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. वहीं, असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी.

Realme X50 5जी की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन में 6.44 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले देगी. साथ ही यूजर्स को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट मिल सकती है. इसके अलावा इस फोन में फाइव-डायमेंशनल आइस-कूल्ड हीट डिससिपेशन सिस्टम दिया जाएगा, जो फोन को गरम नहीं होने देगा.

Realme X50 5जी का संभावित कैमरा: हम बता दें कि कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 60 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेंसर मौजूद होंगे. वहीं, यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Realme X2 को किया गया था लॉन्च: रियलमी ने हाल ही में एक्स2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था. वहीं, इस फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Tab S6 शानदार वेरिएंट के साथ हुआ स्पॉट, मिलेगा दमदार फीचर्स

Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा

शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्ट BAND, जानें फीचर्स के बारें में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -