Realme X3 SuperZoom यूरोप में होने वाला है लॉन्च
Realme X3 SuperZoom यूरोप में होने वाला है लॉन्च
Share:

रियलमी के नए स्मार्टफोन रियलमी एक्स2 सुपरजूम (Realme X3 SuperZoom) की लॉन्चिंग तारीख का एलान हो गया है। Realme X3 SuperZoom को 26 मई को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी के यूरोप के ट्विटर हैंडल से मिली है। फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी जिसकी प्रसारण कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर होगा।

कब होगा इवेंट- ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक Realme X3 SuperZoom को यूरोप में एक इवेंट में 26 मई को सुबह 10:30 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे) लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट पर इवेंट पर छात्रों के लिए पांच फीसदी की छूट का भी एलान किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि ऑफर की घोषणा लॉन्चिंग के दिन ही मिलेगी। भारत में Realme X3 SuperZoom 25 मई को हो सकती है, क्योंकि 25 मई को ही भारत में रियलमी के स्मार्ट टीवी और स्मार्टवॉच लॉन्च होने वाले हैं।

Realme X3 SuperZoom स्पेशिफिकेशन- अभी तक सामने आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच री फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में क्वॉलकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 प्लस मिलेगा। इसके साथ 12 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Realme X3 SuperZoom का कैमरा- कैमरे की बात करें तो इसमें चार रियर कैमरे मिल सकते हैं जिनमें से मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्ल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा।  फोन के साथ 60एक्स तक का डिजिटल जूम मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 32 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा मिल सकता है।।

Realme X3 SuperZoom की बैटरी और कनेक्टिविटी- कहा जा रहा है कि फोन को 4200mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जो कि 30W की डर्ट फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन में मिलेगा, हालांकि फोन के बारे में यह भी रिपोर्ट है कि इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा और स्टोरेज को भी मेमोरी कार्ड से बढ़ाने की सुविधा नहीं होगी।


कुपोषण कैसे प्रभावित कर रहा है बच्चों के शिक्षा के अधिकार को? - प्रशांत अग्रवाल, प्रेसीडेंट, नारायण सेवा संस्थान -

Call of Duty: क्या है वारज़ोन के रहस्यमयी बंकर का राज ?

Google Mobility Report के मुताबिक गुजरात में लॉकडाउन का हो रहा पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -