Realme X3 सुपर जूम की जानकारी आयी सामने
Realme X3 सुपर जूम की जानकारी आयी सामने
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) अपने सबसे खास स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम एक्स 3 सुपर जूम (Realme X3 Super Zoom) है। इस स्मार्टफोन की हाल ही में कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। वहीं, अब भारतीय टिप्सटर सुधांशू अंभोर ने ट्वीट कर इस स्मार्टफोन की कुछ फीचर्स की जानकारी साझा की है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक रियलमी एक्स 3 सुपर जूम स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है।

Realme X3 सुपर जूम की संभावित जानकारी
टिप्सटर सुधांशू अंभोर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले भी दे सकती है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल सेंसर मौजूद होंगे। इसके अलावा फ्रंट में 16 और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Realme X3 सुपर जूम की संभावित कीमत 
टिप्सटर सुधांशू अंभोर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले रियलमी एक्स 2 को बाजार में उतारा था।

Realme X2 स्मार्टफोन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो Realme X2 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

Realme X2 का कैमरा
रियलमी एक्स2 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें पहला 64 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Airtel के ये चार प्लांस दे रहे है अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन

लॉकडाउन में खेलें ये पांच मोबाइल गेम, समय का नहीं चलेगा पता

Samsung Galaxy M21 अब मार्केट में मिलेगा इस कीमत पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -