Realme X3 SuperZoom और Narzo 10 की सेल आज से शुरू
Realme X3 SuperZoom और Narzo 10 की सेल आज से शुरू
Share:

भारत ने चीन के सभी सामन का बहिष्कार किया है | ऐसे में अगर आप मोबाइल खरीदना चाहते है तो बहुत ध्यान से जांच परख कर सामान खरीदना होगा | बीते दिनों भारत ने चीन के तमाम एप्स को बैन कर दिया है | बता दें की  Realme के तीन नए स्मार्टफोन आज एक साथ सेल के लिए निकाले गए है |  वहीं इन स्मार्टफोन में Realme X3, Realme X3 SuperZoom और Narzo 10 मौजूद हैं। उपभोक्ता  इन तीनों स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकता हैं। साथ ही इनकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गयी है । जानकारी के लिए बता दें कि Realme X3 और Realme X3 SuperZoom दो स्टोरेज वेरिएंट में जारी हैं | हालाँकि उपभोक्ता  Narzo 10 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते है । 

Realme X3, Realme X3 SuperZoom की कीमत 
Realme X3 के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है। हालाँकि 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 25,999 रुपये में खरीद सकते है। वहीं यह स्मार्टफोन आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू कलर वेरिएंट में जारी हो सकता है । वहीं Realme X3 SuperZoom के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 27,999 रुपये और 12GB + 256GB मॉडल का दाम  32,999 रुपये है। 

Realme Narzo 10 की कीमत 
Realme Narzo 10 को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया  है और इसकी कीमत 11,999 रुपये बताई जा रही है। वहीं इसमें 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद   है। साथ ही उपभोक्ता  इसे ग्रीन, ब्लू और व्हाइट तीन कलर वेरिएंंट में खरीद सकते है ।

Realme X3, Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन्स
Realme X3, Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है और ये दोनों स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर काम कर सकते हैं। वहीं दोनों डिवाइस में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है और इनका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। हालाँकि  Realme X3 में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 12MP का तीसरा सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल  है। साथ ही फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है।इसके अलावा  Realme X3 SuperZoom में 64MP का प्राइरमी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 8MP का पेरिस्कोन कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा रहा है। हालाँकि  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा शामिल है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी शामिल है। 

BSNL ने पेश किया दमदार डाटा प्लान, जानिए कीमत

Poco M2 Pro आज हुआ लांच, जानिए क्या है फीचर्स

Apple ने उठाया चीन के खिलाफ यह कदम, चाइना को लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -