इस दिन भारत में लॉन्च होगा Realme X2 Pro, होंगे कुछ खास फीचर्स
इस दिन भारत में लॉन्च होगा Realme X2 Pro, होंगे कुछ खास फीचर्स
Share:

Realme X2 Pro भारत में 20 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है. फिलहाल लॉन्च से पहले चीनी स्मार्टफोन मेकर इच्छुक ग्राहकों को बाकी लोगों से पहले फोन खरीदने का मौका दिया जा रहा है.  कंपनी द्वारा इसके लिए प्री-लॉन्च सेल सोमवार को आयोजित होने वाली है. ऐसे में ऑर्डर करते वक्त ग्राहकों को इसकी कीमत के बारे में कोई अंदाजा नहीं होगा. इसी वजह से यह ब्लाइंड ऑर्डर सेल जारी होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी इंडिया वेबसाइट में जारी एक टीजर के मुताबिक Realme X2 Pro ब्लाइंड ऑर्डर सेल 18 नवंबर को आयोजित की जाएगी. हालांकि कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि सेल की शुरुआत कितने बजे से होगी. पूरी संभावना है ये सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. सेल की डिटेल के बारे में बात करें तो रियलमी ने कहा है कि ग्राहकों को 1,000 रुपये डिपॉजिट के तौर पर देना होगा. इससे ग्राहकों को निश्चित तौर पर Realme X2 Pro खरीदने का मौका दिया जा रहा है.
 
जंहा कंपनी के मुताबिक केवल 855 ग्राहक ही Realme X2 Pro ब्लाइंड ऑर्डर सेल हिस्सा ले सकेंगे. Realme X2 Pro के लिए ब्लाइंड ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को इसे 20 या 21 नवंबर तक पूरा करना होगा. इसके लिए उन्हें ऑर्डर पूरा करते वक्त बाकी बचे पैसे देने होंगे. कीमत की घोषणा 20 नवंबर को ही की जाएगी. Realme X2 Pro के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12:30pm से होगी. ऐसे में 1:30 या 2pm तक कीमत की एलान किय गया है.

वही Realme X2 Pro की कीमत के अलावा इसके बारे में बाकी चीजें सभी को मालूम है क्योंकि इसे पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी खास बातों को जिक्र करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, 12GB तक रैम, 90Hz डिस्प्ले, 64MP प्राइमरी कैमरा और सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है.

अब आपके फोन में भी मिलेगा Pixel 4 कैमरा फीचर्स, जानिये पूरी प्रोसेस

ब्लूटूथ गैजेट्स का प्रयोग करना पड़ रहा भारी, निजी जानकारी को लेकर सामने आया बड़ा खतरा

सैमसंग के इन फोन्स पर मिल रहा 55 फीसदी डिस्काउंट, जाने पूरा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -