Realme X2 Pro स्मार्टफोन में होंगे कई जबरदस्त फीचर, भारत की लॉन्च डेट आई सामने
Realme X2 Pro स्मार्टफोन में होंगे कई जबरदस्त फीचर, भारत की लॉन्च डेट आई सामने
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट X2 Pro की भारत लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी है. इस फोन को 15 अक्टूबर को ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है. कंपनी के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को भारतीय मार्केट में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी कंपनी के मीडिया इनवाइट के जरिए मिली है.यह फोन 90Hz स्क्रीन, HDR 10+ सपोर्ट, क्वाड-रियर कैमरा समेत कई खास फीचर्स से लैस है. यह फोन भारतीय मार्केट में Redmi K20 Pro को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा. इसे कुछ महीनों पहले ही भारत में लॉन्च किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

अगर बात करें Realme X2 Pro के फीचर्स की तो इसमें 6.5 इंच एफएचडी Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2400x1080 है.इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन उपलब्ध कराई गई है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. यह फोन 2.9 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. इसमें एड्रेनो 640 जीपीयू मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच बैटरी दी गई है. मात्र 35 मिनट मे ही फोन फुल चार्ज हो जाता है.

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है जो Samsung GW1 सेंसर के साथ आता है. इसका दूसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है जो 20x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ आता है. वहीं, तीसरा 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल लेंस है और चौथा मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. Realme X2 Pro स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है जिसके साथ Dolby Atmos सपोर्ट दिया गया है.

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -