Realme X2 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट हुआ पेश, जानिए क्या मिलने वाला है अलग
Realme X2 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट हुआ पेश, जानिए क्या मिलने वाला है अलग
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले महीने चीनी मार्केट में अपना Realme X2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था.दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के एक मॉडल में 6GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 8GB + 128GB स्टोरेज दी गई है.वहीं अब कंपनी ने फोन का नया वेरिएंट बाजार में उतारा है, इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है और इसकी कीमत 1,799 Yuan यानि लगभग Rs 18,000 है. इस स्मार्टफोन में 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme X2 के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 1599 yuan लगभग 16,100 रुपये है, जबकि 8GB + 128GB मॉडल को 1899 yuan करीब 19,200 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. स्मार्टफोन के तीनों वेरिएंट फिलहाल चीन में लॉन्च किए गए हैं, लेकिन अन्य बाजारों में इसके लॉन्च व उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

जियो ने पेश किए दिवाली धमाका प्लान्स, यूजर्स को मिलेंगे इतने मिनट

अगर बात करें Realme X2 के फीचर्स की तो फोन में Android 9 Pie ओएस पेश किया गया है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुुविधा मौजूद है. फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 × 1080 पिक्सल और 91.9 का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है. फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. Qualcomm Snapdragon 730 पर आधारित इस स्मार्टफोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए Realme X2 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर मौजूद है. फोन में दिया गया 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा देने में सक्षम है. कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर इस फोन में 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ और वाईफाई उपलब्ध हैं.

घटी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान

Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -