Realme के ख़ास इवेंट में ये वायरलेस Earphones और पॉवर बैंक होंगे आकर्षण का केन्द्र
Realme के ख़ास इवेंट में ये वायरलेस Earphones और पॉवर बैंक होंगे आकर्षण का केन्द्र
Share:

अपने शानदार स्मार्टफोन की वजह से खास पहचान रखने वाला ब्रांड Realme भारत में 13 सितम्बर को Realme XT लॉन्च करने वाला है. हालांकि, कंपनी इस दिन सिर्फ Realme XT ही नहीं लॉन्च करेगी. Realme की सीईओ माधव सेठ ने हिंट दी है की कंपनी चीन में कुछ दिन पहले रिवील किये गए कंपनी ने नए 10000mAh पावर बैंक को भी लॉन्च करेगी. इसके साथ टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने जताया है की Realme इस इवेंट पर नए Realme Buds Wireless Earphones भी लॉन्च करेगी. आगे पढे पूरी रिपोर्ट के अनुसार

Airtel Xstream के साथ यूजर्स को मिलेगी ये खास ​सुविधा

अगर बात करें Realme Buds Wireless की तो भारत में यह कंपनी के पहले ब्लूटूथ इयरफोन्स होंगे।अग्रवाल के अनुसार, Realme Buds Wireless स्पेशल प्राइस टैग के साथ Amazon India पर लॉन्च होंगे. इनके कीमत Rs 2000 के अंदर होगी. टिपस्टर ने Realme Buds Wireless की कुछ पिक्चर्स भी पोस्ट की हैं, जिसमे इसका डिजाइन रिवील किया गया है. इयरफोन्स रबर नेकबैंड के साथ येलो कलर की वायर के साथ आएंगे. इस कलर के साथ ब्रांड की थीम मैच करती है. ईयरबड्स विंगड टिप्स के साथ आएंगे, जिससे इसे पहनने में आसानी होगी. Realme Buds Wireless की टक्कर Xiaomi के Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन्स के साथ होगी, जो Rs 1599 में आते हैं.

Flipkart TV Days Sale में ग्राहकों को मिलेगा 500 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि Realme इस इवेंट पर Realme XT के साथ भारत में 10,000mAh Realme Power Bank भी लेकर आ सकती है. कंपनी ने कुछ दिनों पहले इसे चीन में Realme Q अथवा Realme 5 Pro के साथ पेश किया था. Realme Power Bank येलो, रेड और बालक कलर में आएगा. इसमें यूएसबी टाइप C पोर्ट के साथ टू-वे 18W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी. Realme Power Bank की भारत में कीमत Rs 1000 के आस-पास हो सकती है.Realme Buds Wireless और 10,000mAh Realme Power Bank से कपय का भारत में पोर्टफोलियो बढ़ेगा. कल के इवेंट में कंपनी Realme XT लेकर आएगी, जो इवेंट की मुख्य हाइलाइट है. यह कंपनी का पहला 64MP क्वैड कैमरा स्मार्टफोन होगा. Realme XT प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ आएगा. Realme Buds Wireless, Power Bank और Realme XT की सही कीमत कल होने वालो इवेंट से ही स्पष्ट हो पाएंगी.

Trai ने मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की फीस में की कमी, इस दिन से लागू होगी दर

इस ऐप से मेडिकल डाटा लीक, यूजर्स को लगा झटका

भारत में इस क्षेत्र में Schneider Electric ने की इकोस्ट्रक्चर पावर एंड प्रोसेस (EPP) के लॉन्च की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -