इतनी कीमत में Realme X की लॉन्च होने की संभावना

इतनी कीमत में Realme X की लॉन्च होने की संभावना

चीन में Realme X को लॉन्च कर दिया गया है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इस फोन को जल्द लॉन्च कर दिया जएगा. हालांकि, यह फोन भारत में अलग स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी कंपनी के CEO माधव सेठ ने दी है. उन्होंने कहा है कि ये जरूरी नहीं है कि Realme X को चीन में जिन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है, उन्हीं के साथ भारत में लॉन्च किया जाए. साथ ही फोन की कीमत में बात करते हुए कहा कि लगभग 18,000 रुपये में फोन को पेश किया जाएगा. आगे जाने सारे ​​फीचर विस्तार से 

WhatsApp का डार्क मोड फीचर जल्द यूजर के लिए होगा उपलब्ध, सामने आए ये स्क्रीनशॉट्स

कंपनी ने 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले ग्राहको की सुविधा के लिए उपलब्ध कराया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन की ड्यूराबिलिटी के लिए कंपनी ने सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है. Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. वहीं, 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज इसमें दिया गया है.

iPhones का नया फोन होगा शानदार, फिंगरप्रिंट सेंसर है ख़ास आकर्षण

प्राप्त जानकारी के अनुसार एंड्रॉइड 9 पाई पर ColorOS  के साथ काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. यह कैमरा AI, नाइट-मोड, स्लो-मोशन वीडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. Sony IMX471 सेंसर कंपनी ने इस्तेमाल किया है.

Suzuki Gixxer SF 250 से Bajaj Pulsar 220F कितनी है अलग, ये है स्पेसिफिकेशन

Huawei सीरीज के इस फ़ोन की बैटरी होगी दमदार, जानिए अन्य फीचर

यूजर की Purchase History को गूगल करता है ट्रैक, पढ़ें रिपोर्ट