भारत में जल्द लॉन्च होगी Realme Watch S Pro और Realme Watch S
भारत में जल्द लॉन्च होगी Realme Watch S Pro और Realme Watch S
Share:

Realme ने वॉच एस प्रो के टीज़र को साझा किया और पुष्टि की कि वॉच को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी द्वारा शेयर किया गया टीज़र Realme Watch S Pro को दिखाता है, दूसरी घड़ी के साथ Realme Watch S होने की उम्मीद है। Realme Watch S Pro के टीज़र कंपनी और इसके भारत और यूरोप के सीईओ, माधव शेठ द्वारा साझा किए गए थे। शेठ ने रियलम वॉच एस प्रो में एक तस्वीर भी साझा की, जहां इसे बैंगनी डायल के साथ देखा जा सकता है।

एक अन्य ट्वीट में, सेठ ने डिज़ाइन प्रोटोटाइप के साथ एक तस्वीर अपलोड की जिसे कंपनी ने Realme Watch S Pro के लिए माना। जबकि Realme Watch S Pro के भारत में लॉन्च की आधिकारिक तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी द्वारा साझा किए गए एक टीज़र ने पुष्टि की है कि एक लॉन्च इवेंट जल्द ही आ रहा है, जिसे लाइवस्ट्रीमेड भी किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो वॉच एस में 16 स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हार्ट-रेट मॉनिटरिंग के लिए पीपीजी सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए एसपीओ2 सेंसर है । इसमें 1.3 इंच का सर्कुलर, ऑटो ब्राइटनेस डिस्प्ले 360x360 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 नाइट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वॉच एस में 16 स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हार्ट-रेट मॉनिटरिंग के लिए एक पीपीजी सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए एसपीओ2 सेंसर है।

Oppo ने जारी की नए स्मार्टफोन से जुड़ी खास जानकारी

अगले साल 1.3 बिलियन कोरोना वैक्सीन खुराक का करेंगे उत्पादन: BioNTech सीईओ

एलएंडटी इंफो को तलाश है USD 1 बिलियन के अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -