Realme एंड्रॉयड के लिए MagDart  जल्द ही हो सकता है लॉन्च
Realme एंड्रॉयड के लिए MagDart जल्द ही हो सकता है लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने मंगलवार को एंड्रॉइड के लिए चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग समाधान मैगडार्ट का खुलासा किया। कंपनी ने कहा कि समाधान में 50W चुंबकीय वायरलेस चार्जर, रीयलमी फ्लैश, पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन है जो चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है, और कई अन्य चुंबकीय चार्जिंग सहायक उपकरण हैं।

आपको बता दें कि Realme चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग पारिस्थितिकी तंत्र में अग्रणी है, कंपनी ने एक बयान में कहा। कंपनी ने कहा कि 15W का मैगडार्ट चार्जर मैगसेफ चार्जर की तुलना में केवल 3.9 मिमी, 26.4 प्रतिशत पतला है, लेकिन यह अभी भी मैगसेफ से अलग कॉइल और बोर्ड डिजाइन के कारण तेज है। रियलमी का पहला कॉन्सेप्ट फोन, रियलमी फ्लैश, 4500mAh की बैटरी क्षमता से लैस है और यह 50W तक की मैगडार्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है, जो एक घंटे से भी कम समय में बैटरी को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है, लगभग रियलमी 50W सुपरडार्ट वायर्ड चार्जर के समान।

50W मैगडार्ट चार्जर में एक सक्रिय एयर कूलिंग सिस्टम है जो एक कॉम्पैक्ट और शक्तिशाली पंखे के साथ मेनबोर्ड और कॉइल तापमान को उचित स्तर पर बनाए रखता है। कंपनी ने कहा कि वह चार्जर में एक बड़ा एयरफ्लो खींचकर तुरंत गर्मी को दूर कर सकती है ताकि वह लंबे समय तक चार्जिंग पावर को उच्च स्तर पर बनाए रख सके। एक मैगडार्ट पावर बैंक और एक विशेष चार्जिंग बेस है। वर्टिकल चार्जिंग स्टेशन बनने के लिए दोनों को एक साथ जोड़ा जा सकता है।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -