यह है रियलमी का सबसे अधिक बिकने वाला फ़ोन, 11 हजार रु से भी कम कीमत में उपलब्ध

यह है रियलमी का सबसे अधिक बिकने वाला फ़ोन, 11 हजार रु से भी कम कीमत में उपलब्ध

हमेशा से ही भारतीय बाजार स्मार्टफोन और नए गैजेट्स से भरा हुआ रहता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह आए दिन चाइनीज कंपनियों के फोन सस्ते दामों में लॉन्च हो रहे हैं. इसी की तर्ज पर आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत काफी कम है और बेहतरीन सेल्फी कैमरा के साथ आपको इसमें कई दमदार फीचर्स मिलेंगे. तो आइए जानते है इसके बारे में....

इस फोन का नाम है रियल मी U1. यह फोन के चीन की कंपनी रियल मी का फोन है. भारत में रियल मी U1 को काफी पसंद किया जाता है. इसे भारत में कंपनी ने साल 2018 के अंत में पेश किया था. सेल्फी के लिए जहां इसमें आपको 25 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा तो वहीं कंपनी ने पावर के लिए इस फोन में दमदार 3500 एमएएच की बैटरी दी है. इसे आप महज ₹10,999 की कीमत के साथ अपना बना सकते है.

यह फोन 3GB और 4 जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन में 6.3 इंच की सुपर अमोलेड एचडी डिस्पले है. जो कि वॉटर ड्रॉप नोच के साथ आती है. इसके रियर में 13+2 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भारत में यह रियलमी का सबसे अधिक पसंद और सबसे अधिक बिकने वाला फोन है. इसकी दमदार बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि 1 से 2 दिनों तक परफेक्ट और हैवी यूज़ करने पर भी यह आसानी से काम करेगी.

 

Vodafone लाई 1999 रु वाला प्लान, सालभर उठाएं खूब डाटा और कॉलिंग का आनंद

मोटो जल्द लाएगी Moto Z4 Play, 48MP रियर कैमरा से होगा लैस

नए अंदाज के साथ Nokia 5.1 Plus की भारत में एंट्री, जानिए इसकी खासियत के बारे में....

इन दमदार खासियतों के साथ भारत आया Oppo K1, जानिए क्यों खरीदना होगा फायदेमंद ?